पुराने अवतार में लौटेंगी सौम्या टंडन, होस्ट करेंगी कॉमेडी रियलिटी शो ‘एंटरटेमेंट की रात’

Get Daily Updates In Email

टीवी के पसंदीदा कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर हैं ‘ में अनीता भाभी के किरदार में नजर आ रही एक्ट्रेस सौम्या टंडन को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं लेकिन अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने पुराने अवतार में भी नजर आने वाली हैं. जी हां, अगर आप यह सोच रहे हैं कि एक्ट्रेस ‘भाभीजी…’ से अलविदा कहने वाली हैं तो आप गलत सोच रहे हैं.

Sweetful day ☺️

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

दरअसल सौम्या टंडन जल्द ही कॉमेडी रियलिटी शो ‘एंटरटेमेंट की रात’ में दिखाई देने वाली हैं. इस शो में पहले आर जे मलिष्का नजर आ रही थीं लेकिन अब इस शो के नए सीजन में सौम्या टंडन शो की कमान संभालती नजर आएंगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सौम्या 21 मार्च से शो की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. इस नए शो में उनका लुक बेहद अलग होगा. एक्ट्रेस एक बार फिर से शो की होस्ट के तौर पर नजर आएंगी.

बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस किसी शो को होस्ट करने वाली हैं. इस शो से पहले भी सौम्या कई शोज होस्ट कर चुकी हैं लेकिन तीन साल बाद वे शो होस्टिंग में वापसी कर रही हैं. बता दें इससे पहले ‘डांस इंडिया डांस’ और ‘जोर का झटका’ जैसे रियलिटी शो को होस्ट कर चुकी हैं. इसके अलावा वे ‘मल्ल‍िका-ए-किचन’ और ‘कॉमेडी सर्कस के तानसेन’ में भी नजर आ चुकी हैं.

बताते चलें क‍ि सौम्या ने बीते साल द‍िसंबर में अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी की थी. दोनों एक-दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे थे. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अपने स्विट्जरलैंड में हनीमून की कई तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी की थी. सौरभ रॉयल बैंड ऑफ स्‍कॉटलैंड के वाइस प्रेसिडेंट रह चुके हैं और उन्होंने CLSA (Calimere Sports) के लिए भी काम किया है.

Published by Chanchala Verma on 20 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles