टीवी एक्टर नदीश संधू की खुली किस्मत , ‘सुपर 30’ में मिला अहम रोल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘काबिल’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और साथ ऋतिक की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया था. बताते चलें कि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म के सेट से कई फोटोज भी वायरल हो चुके हैं जिनमें ऋतिक बिलकुल बदले हुए लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर यह खबर पहले ही सामने आ चुकी है कि फिल्म में कुमकुम भाग्य फेम टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को भी कास्ट किया गया है. मृणाल ठाकुर ऋतिक की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी. फिल्म में ऋतिक के भाई के किरदार के लिए बीते कुछ दिनों से काफी चर्चाएं चल रही थी.

courtesy

वहीं इस फिल्म को लेकर खबर सामने आ रही है कि ‘सुपर 30’ के लिए नंदीश संधू को कास्ट किया गया है. फिल्म में नदीश संधू आनंद कुमार के भाई प्रणव कुमार के किरदार में नजर आने वाले हैं. बताते चलें कि नंदीश टीवी जगत के पसंदीदा एक्टर हैं. उन्हें कलर्स चैनल के पॉपुलर शो ‘उतरन’ से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. अब नंदीश इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. नंदीश कई सीरियल में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ चुके है. बात करें उनके सीरियल्स की तो इस लिस्ट में ‘कस्तूरी’, ‘ख्वाहिश’, ‘कयामत’, ‘हम लड़कियां’, ‘उतरन’, ‘फिर सुबह होगी’ और ‘बेइंतहा’ जैसे सीरियल्स शामिल हैं.

courtesy

फिल्म ‘सुपर 30’ बिहार के एक टीचर आनंद कुमार की बायोपिक पर आधारित है जो आईआईटी के लिए बच्चों को फ्री कोचिंग देते हैं. आनंद एक मैथमेटिक्स के गुरु हैं और उनके संस्थान से हर साल कई छात्र इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में एंट्रेस पास कर प्रवेश लेते हैं. इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 23 नवंबर, 2018 को सिनेमाघरों में आ रही है.

Published by admin on 20 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles