पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म ‘रेड’, तो वहीं 100 करोड़ में शामिल ‘SKTS’

Get Daily Updates In Email

बीते 23 फ़रवरी को रिलीज़ हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ लगातार कमाई कर रही है. फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रेड’ के फर्स्ट वीकेंड की कमाई को देखते हुई कहा जा रहा था कि फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बिज़नेस को बिगाड़ सकती है. फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने अपनी रिलीज़ के चौथे हफ्ते में भी ठीक-ठाक बिज़नेस कर रही है और 100 करोड़ के क्लब में पहुंच चुकी है.

courtesy

फिल्म के प्रदर्शन को लेकर सभी हैरत में हैं. यह फिल्म साल 2018 की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. फिल्म ने अपने चौथे हफ्ते के शुक्रवार को 1.27 करोड़ रूपए, शनिवार को 2.11 करोड़ रूपए, रविवार को 2.32 करोड़ रूपए, सोमवार को 76 लाख रूपए की कमाई की है. वहीं फिल्म ‘रेड’ फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने पहले वीकेंड पर 41 करोड़ रूपए की कमाई की है. इसी के साथ यह फिल्म इस साल की पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. इस लिस्ट में सबसे पहले फिल्म ‘पद्मावत’ शामिल है.

बात करें फिल्मों की कमाई की तो फिल्म ने वीकेंड के पहले दिन 10.04 करोड़, दूसरे दिन 13.86 करोड़ और रविवार को 17.35 करोड़ रूपए की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के सोमवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताता है. फिल्म ने सोमवार को 6 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया. इसके साथ फिल्म ने 4 दिनों में 47 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है.

courtesy

फिल्म को दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कहानी 80 के दशक में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा डाली गई रेड पर आधारित है. फिल्म में अजय के किरदार और अभिनय की काफी तारीफ की जा रही है. अब फिल्म ‘रेड’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बीच बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखना दिलचस्प होगा.

Published by admin on 21 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles