ऐड शूट के दौरान सेट पर हार्दिक पांड्या से मिलने पहुंची एली अवराम

Get Daily Updates In Email

विराट-अनुष्का, हरभजन सिंह-गीता बसरा और युवराज सिंह-हैजल कीच जैसे कपल्स के बाद अब क्रिकेट स्टार और बॉलीवुड स्टार की एक और जोड़ी बनती नजर आ रही है. जी हां, हम बात कर रहे हैं हार्दिक पंड्या और एली अवराम की. दोनों को लेकर यह खबर काफी समय पहले से आ रही है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Elli AvrRam dropped in to meet Hardik Pandya at Filmistan, who was shooting for an Ad there. . #instantbollywood #bollywood #elliavrram #hardikpandya Pic credit:[email protected]

A post shared by Indian Cricket Team Fan Club❤👍 (@bleed.bluee_cricket) on

दोनों अपने लव अफेयर को लेकर कई बार चर्चा में आ चुके हैं. आए दिन दोनों एक साथ स्पॉट किए जाते हैं और एक बार फिर दोनों एक साथ दिखाई दिए हैं. दरअसल, हार्दिक पंड्या मैच से पहले फिल्मीस्तान में किसी ऐड की शूटिंग कर रहे थे, और इसी बीच उन्हें सरप्राइज देने उनकी कथित गर्लफ्रेंड एली अवराम सेट पर पहुंची.

सेट से दोनों के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इससे पहले भी दोनों को एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था. बताते चलें कि हार्दिक पांड्या 7 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते नजर आएंगे. आईपीएल ओपनिंग वाले दिन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मैच खेला जाएगा. इस मैच में हार्दिक पांड्या पहला मैच खेलते नजर आएंगे. मुंबई इंडियन्स ने हार्दिक पांड्या को 11 करोड़ रूपए में रिटेन किया है.

बताते चलें कि इससे पहले एली और हार्दिक को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां एली अपना चेहरा छुपाती हुई नजर आईं थीं. तो वहीं हार्दिक कैमरे के सामने बिलकुल नार्मल नजर आए थे. हार्दिक और एली एक साथ कार में बैठे हुए नजर आए. इन फोटोज के बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबर से बाजार गर्माया हुआ है.

Courtesy

इससे पहले भी एली अवराम को हार्दिक के भाई क्रुनाल की शादी में भी दिखाई दी थीं. शादी के दौरान दोनों काफी क्लोज दिखाई दिए थे. आपको बता दें कि क्रुनाल पांड्या हार्दिक के भाई है और वो भी क्रिकेटर ही हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles