नवाज के बाद कॉल डिटेल निकलवाने के मामले में फंसी जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा और कंगना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बाद अब कई सेलिब्रिटीज और बिजनसमैन भी गैरकानूनी तरीके से कॉल डीटेल्स रिकार्ड्स (सीडीआर) निकलवाने के मामले में फंसते नजर आ रहे हैं. हाल ही में जांच में यह पाया गया है कि बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ और एक्ट्रेस कंगना रनौत के नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. साथ ही खबरें तो यह भी है कि दोनों ने कॉल डिटेल्स निकलवाने के लिए गिरफ्तार  किए जा चुके वकील रिजवान सिद्दीकी से कांटेक्ट किया था.

Courtesy

रिजवान अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील हैं, जिन्हें कुछ दिनों पहले ही सीडीआर मामले में गिरफ्तार किया गया है. डीसीपी (क्राइम) अभिषेक त्रिमुखे ने इस नई जांच का खुलासा किया है. उन्होंने कहा, ‘मामले की जांच से कई एक्टर्स और बिजनसमैन के चेहरे से पर्दा हटेगा.  सिद्दीकी के फोन की जांच के दौरान यह सामने आया कि आयशा श्रॉफ ने भी एक्टर साहिल खान के सीडीआर अवैध तरीके से निकलवाए. बाद में सीडीआर संभवत: व्यक्तिगत कारण से रिजवान सिद्दीकी को दे दिए गए. सीडीआर निकलवाने की वजह भी जल्द सामने आएगी.’

Courtesy

इसके साथ अभिषेक ने यह भी बताया कि उनके पास बॉलिवुड अदाकारा कंगना रनौत के अभिनेता ऋतिक रोशन का नंबर रिजवान से शेयर करने के सबूत भी हैं. डीसीपी ने आगे बताया, ‘हमने मोबाइल ऑपरेटर्स के नोडल ऑफिसर्स को अधिक जानकारी देने के लिए कहा है.’ बताते चलें कि उन्होंने आयशा को समन भेजा है और आज उनकी और कई लोगों की पेशी होनी है. डीसीपी के अनुसार, ‘सिद्दीकी ने पूछताछ में बताया कि वह गिरफ्त में लिए गए मैगनम एजेंसी के प्राइवेट जासूस प्रशांत पालेकर को पिछले 6 महीने से जानता है लेकिन हमने पाया है कि दोनों 2014 से एक-दूसरे के संपर्क में हैं. पुलिस को यह भी संदेह है कि एडवोकेट लंबे समय से सीडीआर की अवैध सोर्सिंग में संलिप्त है, हो सकता है कि उसने वाट्सऐप चैट डिलीट कर दी हो.

Courtesy

आगे अधिकारी ने कहा कि रिजवान के लैपटॉप की जांच से यह भी पता चला कि उसे वारंगल के मुख्य न्यायिक मैजिस्ट्रेट द्वारा धोखाधड़ी और साजिश मामले में समन किया जा चुका है और हमें कुछ कानूनी दस्तावेज भी मिले हैं. सीडीआर मामले में गिरफ्तार वकील रिजवान सिद्दीकी की मुसीबत कम नहीं हो रही है. मंगलवार को एक मॉडल-अभिनेत्री ने रिजवान के खिलाफ ठाणे पुलिस से शिकायत की. सोमवार को तेलुगू फिल्म अभिनेत्री आकृति उर्फ आरती नागपाल ने उसके सीडीआर निकालने की शिकायत ठाणे पुलिस से की थी.

Courtesy

मंगलवार को ठाणे पुलिस की अपराध शाखा में पहुंची मॉडल-अभिनेत्री रोजलीन ने उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे से मुलाकात की. मॉडल ने रिजवान पर उसके सीडीआर निकालने और उनके कुछ वीडियो से छेड़छाड़ का आरोप लगाया. बता दें कि रोजलीन ने 2013 में मुंबई के पूर्व आईपीएस अधिकारी सुनील पारसकर पर रेप का आरोप लगाया था. इसके बाद, पारसकर को निलंबित कर दिया गया. इस मामले में रिजवान मॉडल के वकील थे, लेकिन बाद में मॉडल का साथ छोड़ कर पारसकर के साथ हो गए. हालांकि रेप मामले में पारसकर को न्यायालय ने बरी कर दिया था.

Published by Chanchala Verma on 21 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles