नेहा धूपिया के शो ‘बीएफएफ विथ वोग’ में पहुंचे शाहिद और मीरा, बताई मीशा से जुड़ी बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम लीड रोल में हैं. शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा कपूर के साथ आए दिन स्पॉट किए जाते हैं और इस बार दोनों नेहा धूपिया के शो बीएफएफ विद वोग्स का हिस्सा बनें थे. इस शो के दौरान मीरा ने अपने वैवाहिक जीवन से जुड़ी कई मजेदार बातें शेयर की.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

इस शो के दौरान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान मीरा का वाकया बताते हुए उन्होंने बताया कि मीरा ने शाहिद को घर पर नहीं बल्कि होटल पर ठहरने के लिए कहा था. इस बात का पर्दा फाश करते हुए मीरा ने शो के दौरान बताया, ”फिल्म ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर सुबह 8 बजे घर आते थे और दोपहर के 2 बजे उठते थे. मैं कोशिश करती थी इस समय घर पर शांति रहे क्योंकि वह रात शूटिंग से आते हैं, लेकिन मीशा को उस समय खेलना होता था. शाहिद कभी भी कुछ कहते नहीं थे और मैं यह भी जानती थी कि मैं उस पर पाबंदी नहीं लगा सकती. फिर एक समय ऐसा आया जब मैनें कहा कि अब यह और नहीं देख सकती.’

इस दौरान मीरा और शाहिद ने अपनी बेटी मीशा के बारे में भी बात की.  दोनों ने अपनी बेटी के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की. मीरा ने कहा- शाहिद और मीशा के बीच उसी समय दोस्ती हो गई थी जब उन्हें पता चला कि मैं मां बनने वाली हूं. पिता के गुण उनके अंदर नेचुरली आ गए. शाहिद मीशा के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते हैं. मेरे डायपर बदलने से पहले ही शाहिद मीशा के डायपर बदल देते हैं. मीरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शाहिद और मीशा के कई फोटोज शेयर किए हैं.

फिल्म में शाहिद कपूर एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 21 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles