नोरा फतेही ने शेयर किया अपने स्टेज परफॉरमेंस का बैली डांसिंग वीडियो

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 9’ में दिखाई दे चुकी एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने बैली डांसिंग के लिए काफी फैमस हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने अपनी डांस करते हुए कई वीडियोज शेयर किए हैं. एक्ट्रेस ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेंगलुरु में हुए मिस इंडिया फेमिना दीवा अवॉर्ड्स 2018 में अपनी स्टेज परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है.

Dripping in finesse.. it don’t make no sense 🔥❄️ 💎 🎶 #norafatehi #mood #work #lit #finesse #shinning #bright #cardib #love #winning #hairgoals #natural Photo credits @parulp28

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

इस वीडियो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को लेकर दिलचस्प बात तो यह है कि इस परफॉर्मेंस के लिए उन्होंने कोई प्रैक्टिस नहीं की थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है कि वह म्यूजिक सुनती गईं और उन्होंने पूरी परफॉर्मेंस दे डाली. इस वीडियो को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि वे एक बेहतरीन बैली डांसर है. इस वीडियो को शेयर करने के 15 घंटे बाद इस वीडियो  को अब तक 2 लाख 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें 26 वर्षीय नोरा फतेही को 2015 में आई फिल्म ‘बाहुबली’ के गाने मनोहारी.. से असली पॉपुलैरिटी मिली थी. इस गाने पर उन्होंने जबरदस्त डांस किया था और फिल्म में एक्टर प्रभास के साथ उनकी कैमेस्ट्री भी काफी जमी भी थी. इसके अलावा वे ‘बिग बॉस’ के घर में भी अपने  शानदार मूव्ज दिखा चुकी हैं.

इसके अलावा नोरा ने कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने गाने ‘स्वैग से स्वागत’ पर भी बैली डांसिंग करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था.

नोरा हार्डी संधू के साथ भी दिखाई दे चुकी हैं. हार्डी के नए गाने ‘नाह’ में भी वे अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं. बता दें नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’ में भी नजर आ चुकी हैं.

वे तेलुगु फिल्म ‘टेंपर’, ‘बाहुबली’ और ‘किक-2’ के गानों में नजर आ चुकी हैं. फतेही इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोलती हैं और वे एक ट्रेंड डांसर हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles