परिणीति चोपड़ा ने शेयर की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के सेट से तस्वीर

Get Daily Updates In Email

2012 में आई फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक बार फिर फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में साथ नजर आने वाले हैं. दोनों इन दिनों फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है.

Punjab ke khet, London ki galiyaan!!!! 🌾🌿🌼 Happy shooting NAMASTE ENGLAND with my boyss!! @arjunkapoor #VipulAmrutlalShah #NamasteEngland

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

इन दिनों परिणीति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और फिल्म के सेट से एक तस्वीर भी शेयर की है. फोटो में वो अर्जुन कपूर और फिल्म के डायरेक्टर के साथ नजर आ रही हैं. फोटो के कैप्शन में परिणीति ने लिखा है – ‘पंजाब के खेत और लंदन की गलियां. साथियों के साथ शूटिंग का आनंद’. अर्जुन और परिणीति एक-दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया है.

बताते चलें फिल्म की शूटिंग देश के कई अलग-अलग हिस्सों में चल रही है.  फिल्म की शूटिंग विदेश के कई हिस्सों में भी की जाएगी. फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज़ डेट भी सामने आ चुकी है. फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह डायरेक्ट कर रहे हैं और यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर परिणीति और अर्जुन के फैन्स काफी खुश हैं कि उन्हें दोबारा इस जोड़ी को एक साथ देखने का मौका मिलेगा.

अभी फिल्म का पहला शेड्युल शूट किया जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर विपुल शाह ने फिल्म की शूटिंग के बारे में बताया है कि फिल्म की शूटिंग जगह-जगह इसलिए रखी गई है क्योंकि फिल्म के स्क्रिप्ट की मांग यही है. फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल अमृतसर से शुरू किया गया था. आगे के शेड्यूल के बारे में बात करें तो आगे फिल्म की शूटिंग ढाका, बांग्लादेश, मुंबई, पंजाब और यूनाइटेड किंगडम में की जाएगी. फिल्म के कुछ सीन्स बेल्जियम के ब्रसेल्स में भी शूट किए जाएंगे.

Published by admin on 21 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles