श्रिया सरन के रुसी पति ने उनके लिए पढ़ी हिंदी में कविता

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन हाल ही में शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेचिव से शादी की है. उनकी शादी के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में श्रीया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जोकि अब काफी वायरल हो रहा है.

പ്രിയ നടി ശ്രിയ ശരനും ഭർത്താവും ☺️☺️👌 #shriyasaran #shriya #sriyasaran #actress #tamil

A post shared by Mmedia Prom (@mazhavil.media) on

इस वीडियो में श्रिया के रुसी पति उनके लिए हिंदी में कविता पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद उन्होंने कविता का इंग्लिश में मतलब भी बताया. जब आंद्रेई यह कविता पढ़ रहे थे तो वहां मौजूद दोनों के दोस्तों ने भी उनका उत्साह भी बढ़ाया. आपको बता दें आंद्रेई कोशेचिव एक नेशनल लेवल के टेनिस खिलाड़ी होने के साथ ही नामचीन बिजनसमैन हैं. उनका मॉस्को में अपना खुद का रेस्तरां चेन भी काफी मशहूर है.

बता दें कि साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अपने लॉन्ग टाइम रशियन ब्वॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेचेव के साथ 19 मार्च को उदयपुर के एक होटल में गुपचुप तरीके से शादी हुई थी. दोनों की शादी ट्रेडिशनल अंदाज में हुईं. श्रिया लाल जोड़े में नजर आई तो वहीं दूसरी और उनके रशियन दूल्हे  ने भी पगड़ी और ब्लू शेरवानी पहनी हुई थी. दोनों एक साथ बेहद सुन्दर लग रहे थे.

Actress #ShriyaSaran married Russian hotelier Andrei Koscheev in Udaipur. 💍 #Hitched

A post shared by Femina (@feminaindia) on

वर्कप्लेस की बात करें तो श्रिया अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में भी दिखाई दे चुकी हैं. इस फिल्म के लिए उनकी खूब तारीफ की गई. एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर में कई भाषाओं की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वो तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वो बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं.

उन्हें हॉलीवुड फिल्म ‘द अदर एंड द लाइन’ में भी देखा जा चुका है. इस फिल्म को जेम्स डॉडसन ने डायरेक्ट किया था. उन्हें बॉलीवुड की फ़िल्में ‘दृश्यम’, ‘आवारापन’ और ‘तुझे मेरी कसम’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. श्रिया के एक्टिंग करियर में फिल्म ‘शिवाजी द बॉस’ को काफी पसंद किया गया है. इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत मुख्य किरदार में नजर आये थे.

Published by Chanchala Verma on 21 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles