‘सिद्धिविनायक’ एक्ट्रेस फरनाज शेट्टी ने शेयर किया फायर सीन का वीडियो

Get Daily Updates In Email

टीवी शोज में कई बार एक्टर्स को अपने सीन में वास्तविकता दर्शाने के लिए अपनी जान पर खेलना पड़ता है. ऐसा ही कुछ इस बार टीवी सीरियल ‘सिद्धिविनायक’ की एक्ट्रेस फरनाज शेट्टी को भी करना पड़ा है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी.

Gudipadavyachi Hardik Shubheccha #happygudipadava#newyear#India#mybeautifulcountry#with#beautifulpeople#newyearmaharashtra Pic credit : My Lovely Photographer @malingaindra #siddhivinayak

A post shared by FARNAZ (@farnazshetty) on

दरअसल, सीरियल में एक्ट्रेस को आग का एक सीन शूट करना था लेकिन वे इस दौरान हादसे का शिकार होते-होते बची हैं. बता दें एक सीन के दौरान फरनाज को अपने कपड़ों में आग लगानी थी और इस सीन के लिए उन्होंने किसी भी बॅाडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था. जिस वजह से वे हादसे का शिकार होते होते बच गईं. एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट से अपने इस सीन का वीडियो भी शेयर किया है.

बता दें कि इस तरह के सीन्स को फिल्मानें के लिए सभी एक्टर्स बॉडी डबल का इस्तेमाल करते हैं लेकिन फरनाज ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. बताते चलें कि फरनाज की एंट्री एंड टीवी के शो ‘सिद्धिविनायक’ में कुछ समय पहले ही हुई है. इस सीन को देखकर यह कहा जा सकता है कि शो के दौरान फरनाज ने बड़ी ही बहादुरी से सीन को पूरा किया है.

Shine Like that Yellow Fruit in the Sky #yellow#sun#shine#warm

A post shared by FARNAZ (@farnazshetty) on

बता दें एक्ट्रेस इस सीरियल से पहले ‘वारिस’ सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. इसकी शूटिंग के दौरान भी एक्ट्रेस आग की चपेट में आ चुकी हैं.

इस हादसे के बाद फरनाज ने बताया था कि- ‘मुझे अपनी पगड़ी का इस्तेमाल आग को बुझाने के लिए करना होता है लेकिन इस सीन को करने के दौरान गलती से मेरा हाथ जल जाता है. मेरी स्किन निकल जाती है और मुझे हॉस्पिटल ले जाया जाता है.’

I Wish the Definition Of Humans would have been through Colours #still#midshot

A post shared by FARNAZ (@farnazshetty) on

फरनाज़ अब तक ‘बालिका वधू’ और ‘वीर की अरदास’ वीरा जैसे सीरियल्स में भी दिखाई दे चुकी हैं. उन्हें ‘वीर की अरदास वीरा’ से काफी लोकप्रियता मिली है.

Published by Chanchala Verma on 22 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles