कंगना ने कहा – मेरा सीडीआर स्कैम से कोई लेना देना नहीं, बहन रंगोली ने सपोर्ट में किया ट्वीट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों कॉल डेटा रिकॉर्ड मामले को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस तरह के मामले वकील रिजवान सिद्धिकी के पुलिस द्वारा कॉल डेटा रिकॉर्ड के मामले में गिरफ्तारी के बाद से उठ रहे हैं. कंगना को लेकर यह खबर आ रही है कि उन्होंने फिल्म ‘कृष -3’ में उनके को-स्टार रह चुके ऋतिक रोशन के कॉल डेटा के जरिये उनकी जासूसी करने की कोशिश की थी.

Courtesy

अपने ऊपर लग रहे इस तरह के आरोपों के बाद कंगना ने भी अपना पक्ष रखते हुए कहा – ‘मेरा सीडीआर स्कैम से कोई लेना देना नहीं है. जब हम किसी नोटिस का जवाब देते हैं तो सारी डिटेल्स वकील को दे देते हैं. ऐसे में गलत अनुमान के अाधार पर ये मान लेना किसी भी स्टार की गलत छवि पेश करने जैसा है. किसी भी तरह की धारणा बनाने से पहले इस मामले की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए.

Courtesy

कंगना के बाद इस मामले को लेकर उनकी बहन रंगोली ने भी ट्वीट करते हुए अपनी बहन का सपोर्ट किया है. उन्होंने डीसीपी को टैग करते हुए ट्विट किया है कि जब हम किसी नोटिस का जवाब देते हैं तो वकील को पूरी जानकारी देते हैं. तो क्या ऐसी बातों को कानूनी उल्लंघन मान लिया जाएगा और किसी भी अनुमान के आधार पर अपनी स्टेटमेंट बनाकर किसी कलाकार को बदनाम करने के लिए इसे इस्तेमाल किया जाएगा. ऐसे आरोप लगाना बेहद ही असंतोषपूर्ण है. इस तरह के अनुमान लगाने से पहले पूरी तरह से जांच की जानी चाहिए.

बताते चलें कि डीसीपी (क्राइम) अभिषेक त्रिमुखे ने इस सीडीआर स्कैम की जांच का खुलासा किया है. उन्होंने कहा, ‘मामले की जांच से कई एक्टर्स और बिजनसमैन के चेहरे से पर्दा हटेगा. सिद्दीकी के फोन की जांच के दौरान यह सामने आया कि आयशा श्रॉफ ने भी एक्टर साहिल खान के सीडीआर अवैध तरीके से निकलवाए. बाद में सीडीआर संभवत: व्यक्तिगत कारण से रिजवान सिद्दीकी को दे दिए गए. सीडीआर निकलवाने की वजह भी जल्द सामने आएगी.’

 

Published by Chanchala Verma on 22 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles