‘बैंग बैंग’ के सिक्वल में एक बार फिर से साथ दिखेंगे ऋतिक और कटरीना

Get Daily Updates In Email

कटरीना और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘बैंग बैंग’ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई थी जिसे दर्शकों ने पसंद किया. यह फिल्म साल 2014 में आई फिल्म ‘नाइट ऐंड डे’ का रीमेक थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.

Courtesy

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है और इसमें एक बार फिर से कटरीना और ऋतिक को जोड़ी एक बार फिर से नजर आएगी. इस बार फिल्म के सिक्वल का नाम होगा ‘बैंग बैंग रीलोडेड’. फिल्म की तैयारियां शुरू की जा चुकी है. न्यूज एजेंसियों के अनुसार इसी हफ्ते फॉक्स स्टार हिन्दी ने प्रोड्यूसर्स असोसिएशन से ‘बैंग बैंग रीलोडेड’ नाम रजिस्टर करा लिया है. स्क्रिप्ट पूरी होते ही इसकी प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी. हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. अब बस दर्शकों को फिल्म के अनाउंसमेंट का इंतजार है.

Courtesy

बताते चलें कि ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें यह फिल्म एक बायोपिक फिल्म होगी जोकि आनंद कुमार की लाइफ पर बेस्ड होगी. इस फिल्म में ऋतिक आनंद कुमार के किरदार में नजर आने वाले हैं, जोकि सुपर 30 कोचिंग क्लास के संचालक हैं. उन्होंने साल 2001 में सुपर-30 की स्थापना की और गरीब बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराते थे. सुपर 30 में कुल 30 बच्चो का सेलेक्शन होता है. ये संस्थान IIT entrance की तैयारी करवाता है.

Courtesy

इसके अलावा एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी हैं. फिल्म के सेट से कुछ फोटोज भी एक्टर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. फिल्म में कटरीना एक शराबी महिला का किरदार निभाती नजर आएगी. फिल्म को आनंद एक राय डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles