फिल्म में प्रीति जिंटा को कास्ट करने पर आमिर के सामने फूट-फूट कर रोने लगी थीं रानी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. यह फिल्म रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म है. ‘हिचकी’ फिल्म कल रिलीज़ होगी. रानी अपने फ़िल्मी करियर में कई सफल फिल्में दे चुकी हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1997 में आई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से की थी.

Who is excited for #hichki ? Gorgeous #ranimukherjee in green ✋ Yay or nay for this look? ___________ @indianblog

A post shared by India™ (@indianblog) on

इस फिल्म में रानी के अभिनय को खूब पसंद किया गया था और इसी वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद रानी मुखर्जी ने आमिर खान के साथ फिल्म ‘गुलाम’ में भी काम किया. रानी मुखर्जी ने अपने शुरूआती सफर में करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में भी काम किया था. रानी को इस फिल्म ने एक अलग पहचान दिलाई है.

Courtesy

रानी के फ़िल्मी सफर से जुड़ी यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि करण जौहर की वजह से रानी एक बार फूट-फूट कर रो चुकी हैं. जी हां, आपको बता दें कि रानी करण जौहर की वजह से आमिर खान के सामने रो चुकी हैं. दरअसल ‘कुछ कुछ होता है’ की सफलता के साथ ही करण और रानी मुखर्जी के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी. करण से अच्छी बॉन्डिंग होने के कारण रानी ने उनकी कई फिल्मों में भी काम किया. हालांकि, करण ने जब फिल्म ‘कल हो ना हो’ के लिए एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को साइन किया तो रानी मुखर्जी इतनी हर्ट हुईं कि वह आमिर खान के सामने ही रोने लगी थीं. रानी करण की फिल्म में प्रीति को साइन करने की वजह से नहीं रोई थीं. रानी करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के पहले सीजन का हिस्सा बनी थीं.

Courtesy

इस शो में रानी ने बताया, ‘ईमानदारी से कहूं तो जब मुझे पहली बार पता चला कि मुझे तो इस फिल्म के बारे में मालूम ही नहीं है तो मुझे बहुत दु:ख हुआ. मैं तुम्हारे बेहद करीब हूं, इसलिए मुझे लगता है कि यदि तुम कोई फिल्म बनाओगे तो पहले मुझसे बातचीत करोगे. हालांकि, मुझे तुमने नहीं बताया और यह बात मुझे किसी और से पता चली. मुझे उस समय लगा कि क्यों करण नहीं आए और मुझे नहीं बताया. हमारे बीच अच्छी दोस्ती है, इसलिए मुझे बुरा लगा और मैं आमिर खान के सामने ही रोने लगी. मुझे मालूम है कि यह बात तुम्हें नहीं पता और मैं तुम्हारे शो में ही बता रही.’

Published by Chanchala Verma on 22 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles