‘एक दो तीन’ के रीमेक पर सलमान ने किया ट्वीट, ‘जैकलीन ने गाने के साथ पूरा न्याय किया है’

Get Daily Updates In Email

जैकलीन फ़र्नांडिस इन दिनों अपने गाने ‘एक दो तीन’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस गाने को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग उसकी निंदा कर रहे हैं और गाने को लेकर जैकलीन फर्नांडिस के समर्थन में अब सलमान खान भी सामने आए हैं. फिल्म ‘बागी 2’ में जैकलीन फर्नांडिस के एक दो तीन गाने को री-क्रियेट किया गया है जिसके बाद से वो ट्रोल्स का शिकार हो गईं हैं. यही नहीं माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘तेज़ाब’ के निर्देशक ने भी इस गाने को ख़राब करने के लिए कार्रवाई करने की धमकी तक दे डाली.

लेकिन अब सलमान खान अपनी को-स्टार के समर्थन में आए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से इस गाने के वीडियो को पोस्ट करने के साथ एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है- “पसंद आया गाना’. जैकलीन ने इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है. सरोज खान के लीजेंडरी मूव्स और माधुरी दीक्षित को मैच करना बहुत ही मुश्किल है. वरुण और जैकलीन को हमारे गानों पर डांस करते हुए देखना अच्छा लगता है. इस तरह के गानों को फैन्स के बीच ज़िंदा रखना हमारे लिए गर्व की बात है. नाचो और मज़े करो. मुझे गर्व है. एजॉय करो.’

बताते चलें कि वरुण धवन और जैकलीन फ़र्नांडिस भी सलमान की पसंदीदा फिल्म ‘जुड़वा’ के रीमेक का हिस्सा रह चुके हैं.

Courtesy

बताते चलें कि एक तो तीन गाना माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘तेजाब’ का रीमेक है. इस गाने को देखने के बाद फिल्म के डायरेक्टर एन चंद्रा ‘बागी 2’ के मेकर से भी अपसेट हैं और उन्होंने यहां तक कह दिया है कि एक दो तीन का नया वर्जन मूर्खता की पराकाष्ठा है. बताते हैं कि एन चन्द्रा को इस ओरिजनल गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान ने जा कर बताया था कि जैकलीन ने इस नए वर्जन को शूट किया है. क्या आपने देखा है कि उन्होंने आपके एक दो तीन गाने के साथ क्या किया है? एन चंद्रा को तब तक इस बात का पता नहीं था. एन चंद्रा ने एक बातचीत में कहा है कि बताइए, अब जैकलीन फर्नांडिस, माधुरी दीक्षित के गाने को कर रही हैं. ये तो ऐसा ही हुआ जैसे सेन्ट्रल पार्क को बोटेनिकल गार्डन में तब्दील कर दिया जाए. वो और सरोज खान जल्द ही इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे.

Published by Chanchala Verma on 22 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles