एक बार फिर फिल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ से संजय दत्त लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त को हमने इंडस्ट्री में कई तरह के रोल्स करते हुए देखा ही है. कभी संजू बाबा को हमने किसी आशिक के किरदार में रंग भरते हुए देखा है तो कभी वे किसी खतरनाक वाले रोल में गुंडों की पिटाई करते हुए. इसी बीच हमने संजय दत्त का कॉमिक अंदाज भी देखा है. फिल्म सीरीज ‘मुन्नाभाई’ की बात कर लें या चाहे फिल्म सीरीज ‘धमाल के बारे में बात कर लें. संजय दत्त का यह कॉमिक अवतार सभी को पसंद भी काफी आया है.

‘मुन्नाभाई’ और ‘धमाल’ सीरीज में अपना जलवा दिखा चुके संजय दत्त अब फिर से एक बार अपने कॉमिक अवतार को लेकर सबके सामने आ रहे हैं. मुन्नाभाई संजय दत्त एक और कॉमेडी फिल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ से सबको गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म को निर्माता संदीप सिंह फिल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ बना रहे हैं जिसमे संजू बाबा लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं.

संजय दत्त के दोस्त दोस्त अजय अरोड़ा और लवल अरोड़ा ही इस फिल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ का निर्देशन कार्य सँभालने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर जब संजय दत्त से पूछा गया तो उनका यह कहना है कि, मैं हमेशा कॉमेडी से प्यार करता रहा हूं. यह एक ऐसी शैली है जो मुझे घर पर होने जैसा महसूस कराती है. ब्लॉकबस्टर का लेवल बहुत बड़ा है और मल्टी-स्टारर्स हमेशा दर्शकों के साथ अच्छे से जुड़ जाते हैं. मैं संदीप के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं.’

फिल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ को लेकर ही निर्माता संदीप भी सामने आए और उन्होंने कहा कि, ‘बाबा के साथ एक कॉमेडी बनाने का मेरा सपना था. ऐसे कुछ लोग हैं जो आपको हंसा सकते है, बाबा ऐसे ही हैं. न सिर्फ उनकी कॉमिक टाइमिंग परफेक्ट है, बल्कि वे जो एक्सप्रेशन (अभिव्यक्ति) देते हैं, वो भी कमाल का है. अजय और लवल के साथ काम करना शानदार अनुभव है, जो अपने साथ सालों का अनुभव और रचनात्मकता ले कर बॉलीवुड में आए हैं.’

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से मॉरीशस में होने वाली है. फिल्म में संजय दत्त के साथ और कौनसे कलाकार नजर आने वाले हैं इस बारे में तो अभी कोई बात सामने नहीं आई है लेकिन संजू बाबा को एक बार फिर कॉमेडी करते देखा काफी अच्छा अनुभव होने वाला है.

Published by Hitesh Songara on 22 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles