‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के सेट पर खराब हुई शाहिद की तबीयत, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग देहरादून में चल रही है लेकिन अब फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है. बता दें कि शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर बीमार पड़ गए हैं जिसके चलते शूटिंग को रोकना पड़ा है.

देहरादून में सर्दी के चलते उनकी आवाज़ बुरी तरह बैठ गई है इसलिए शूटिंग को रोक दिया गया है. बता दें कि फिल्म में शाहिद एक ऐसे युवक की भूमिका निभा रहे हैं जो बिजली के बिल की समस्या से जूझ रहा है. ख़बर है कि इस समय फिल्म का दूसरा शेड्यूल देहरादून में चल रहा है जहां अभी हाल ही में शाहिद अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ पहुंचे हैं. ठण्ड लगने की वजह से उनकी आवाज़ पूरी तरह बैठ गई है. जिस वजह से एक-दो दिन के लिए शूटिंग को रद्द करना पड़ रहा है.

बताया तो यह भी जा रहा है है कि शूटिंग रद्द करने के पीछे एक ख़ास कारण भी है क्योंकि शाहिद फिल्म में वकील की भूमिका में हैं और उन्हें सीन में जोर जोर से बहस करनी थी. डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी कि वो किसी भी कीमत पर अपने गले पर जोर न दें और कुछ दिन के लिए आराम करें.

फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद अपनी असली उम्र से 16 साल छोटे व्यक्ति का किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में यामी गौतम वकील की भूमिका में हैं. आम आदमी के जीवन पर बनी यह मूवी 31 अगस्त को रिलीज़ होगी. फिल्म ग्राहकों के बिजली बिल के मुद्दे से जुड़ी कहानी है. ये एक ऐसे आम आदमी की कहानी है जो अपने बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है.

Published by Chanchala Verma on 22 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles