शोएब ने शेयर किया अपना साड़ी पहनने वाला वीडियो, लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

Get Daily Updates In Email

पिछले महीने ही शादी के बंधन में बंधने वाला टीवी की दुनिया का फेमस कपल यानि दीपिका और शोएब एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहीम का निकाह पिछले महीने के दौरान ही भोपाल में हुआ है. निकाह 22 फरवरी को हुआ था जिसमें परिवार के कुछ खास सदस्यों के साथ ही खास दोस्तों को भी बुलाया गया था. दोनों स्टार्स की इस शादी की काफी चर्चाएँ हम पहले ही देख चुके हैं .

With this new crazy friend @lostboyjourney what a cool evening it was…..vikass you are such a lovely boy…..😘😘😘 #friendslikefamily #friendsdinner #happiness

A post shared by Dipika 🎥 (@official.dipikakakar) on

शादी के सुर्ख़ियों में रहने के पीछे एक कारण यह भी देखने को मिला कि इसकी सारी रस्मों को कपल ने टाइम-टाइम पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया. कभी फोटोज तो कभी वीडियोस के माध्यम से वे हमेशा अपने फैन्स के साथ सम्पर्क में बने रहे थे. उनकी हल्दी से लेकर मेहँदी तक की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं.

शादी के बाद यह न्यूली मैरिड कपल एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आया और वह वजह थी धर्म-परिवर्तन. जी हाँ, शादी के बाद ऐसी ख़बरें सामने आई लगीं कि दीपिका ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है और अब वे एक हिन्दू से मुस्लिम बन गई हैं. जिसे लेकर इंडस्ट्री में भी गर्माहट देखी गई. जिसके बाद उड़ रही खबरों को रोकते हुए खुद दीपिका ही सामने आईं और उन्होंने सबको बताया कि उन्होंने धर्म परिवर्तन किया है और इसके अनुसार उन्होंने अब अपना नाम फैजा रखा है.

Blessed with love ❤ #happiness #love #gratitude #shoaika.

A post shared by Dipika 🎥 (@official.dipikakakar) on

इसी बात को लेकर शोएब भी सामने आ चुके हैं. शोएब ने सबके साथ इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘विश्वास कीजिए, लोग क्या सोचते हैं, हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. हमें पता है कि हमने कुछ गलत नहीं किया है. इसलिए हम किसी भी निगेटिविटी पर ध्यान नहीं देते. लोगों को हमारे बारे में बात करने हक किसने दिया. हमारी शादी बहुत खूबसूरत है. कुछ लोग बेकार का टॉपिक उठाकर हमें नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।’ शोएब ने आगे कहा कि वो अपनी शादी से बेहद खुश हैं.’

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो शोएब ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में टीम उन्हें साड़ी पहनाने में लगी हुई है. वीडियो पोस्ट करते हुए शोएब ने लिखा, “साड़ी पहनना जाल में फंस जाने जैसा है. सभी महिलाओं को सलाम…” इस पोस्ट को शेयर किए कुछ ही समय हुआ है लेकिन इसे देखने वालों की संख्या 2 लाख से भी अधिक हो गई है.

Published by Hitesh Songara on 22 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles