CDR स्कैम को लेकर फिर से सुर्खियों में आए आयशा श्रॉफ और साहिल खान

Get Daily Updates In Email

गैरकानूनी तरीके से कॉल डिटेल्स निकलवाने के मामले में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बाद अब कंगना रनौत और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ का नाम भी सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि आयशा ने बॉलीवुड एक्टर साहिल खान की कॉल डिटेल्स निकलवाई थी.

Courtesy

वैसे साहिल खान और आयशा श्रॉफ का विवाद काफी पुराना है. साल 2001 से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले साहिल खान अपने फिल्‍मी करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में रहे हैं. दरअसल आयशा श्रॉफ और साहिल ने मिलकर एक प्रॉडक्शन हाउस कर्मा प्रोडक्शन खोला था. जिसमें दोनों ने एक साथ काम किया था लेकिन बाद में पैसों को लेकर इनके बीच विवाद शुरू हो गया. आयशा ने साहिल पर 8 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था तो वहीं दूसरी और साहिल ने भी यह दावा किया था कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे.

Courtesy

साल 2014 में आयशा ने साहिल खान को लेकर खुलासा किया था कि, ‘साहिल गे हैं’. आयशा ने सेशन कोर्ट में साहिल संग अफेयर के बारे में कहा था, ‘साहिल खान गे हैं तो उनका अफेयर साहिल के साथ कैसे हो सकता है’. सूत्रों के अनुसार आयशा ने कहा था साहिल की पत्‍नी ने उन्‍हें इसी वजह से तलाक दे दिया था.

Courtesy

इसके साथ ही आयशा ने साहिल खान पर अनजान नंबर से धमकी देने के आरोप में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी. साहिल खान ने यह कहते हुए आयशा का आरोप खारिज कर दिया था कि आयशा और वे रिलेशनशिप में थे और उनका रिश्ता टूटने पर आयशा एक्सपेंसिव गिफ्ट्स और महंगे वेकेशन के खर्चे का ना सिर्फ हिसाब चाहती थीं, बल्कि पैसा भी वापस चाहती थीं.

Published by Chanchala Verma on 23 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles