‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग पूरी कर जोधपुर से मुंबई लौटे अमिताभ बच्चन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी खराब तबीयत को लेकर सुर्खियों में आए थे. उनकी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग जोधपुर में चल रही थी और इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई थी जिस वजह से शूटिंग को रोकना पड़ा था. लेकिन उनकी तबीयत में सुधार आने के बाद वे शूटिंग पूरी कर चुके हैं.

शूटिंग के बाद वे मुंबई लौट आए हैं, यहां वह फिल्म का प्रचार और अन्य परियोजनाओं की शूटिंग करेंगे. बिग बी ने गुरुवार सुबह लगभग 5.50 बजे जोधपुर से ब्लॉग लिखकर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, मिस्टर बी की शूटिंग खत्म होने पर क्रू ने ताली बजाकर उत्साह बढ़ाया. कुछ दिनों बाद दोबारा सेट पर लौटूंगा. उम्मीद है कि यह ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का आखिरी शेड्यूल होगा. उन्होंने लिखा, इस बीच वह फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के प्रचार की तैयारी शुरू करेंगे और ‘झुंड’ व ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू करेंगे.

बताते चलें कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ विजय कृष्णा आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं. फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में की गई है.

बता दें कि बिग बी ने 13 मार्च की सुबह उन्होंने अपनी खराब तबीयत की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग से शेयर की थी उन्होंने लिखा था – ‘सुबह के 5 बजे, एक नई सुबह की शुरूआत, कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं और मेहनत करते हैं. यह कठोर है, बिना मुश्किलों के कुछ हासिल नहीं होता, काफी संघर्ष, निराशा और दर्द होगा…तभी हम सभी की उम्मीदें पूरी होंगी…कभी होंगी और कभी नहीं…जब वे नहीं कहे तब हमें अपना बेहतर देने की आवश्यकता है.’

इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles