फैशन डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के बेटे यूडी को डेट कर रही हैं चंकी पांडे की भतीजी अलाना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में जब भी स्टारकिड्स की बात की जाती है तो सारा अली खान, सुहाना खान, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे की बात जरुर की जाती है. पर आज कल इन नामों के बीच एक नाम और जुड़ गया है है वो है एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे. बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी के लिए जाने-जाने वाले एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज के कारण चर्चा में बनी होती हैं. पर इस बार वो अपने फोटोज के कारण चर्चा में नहीं बल्कि लव रिलेशनशिप के कारण चर्चा में हैं. हाल ही में यह बात सामने आई है कि अलाना पांडे यूडी जयसिंह को डेट कर रही हैं. यूडी फैशन डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के बेटे हैं. दोनों के साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं. दोनों के सोशल मीडिया अकाउन्ट्स एक दूसरे के फोटोज से भरे पड़े हैं.

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

बताते चलें कि अलाना बॉलीवुड से दूर लंदन कॉलेज ऑफ़ फैशन की स्टूडेंट हैं. अलाना उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उन्हें बीते कुछ महीने पहले ‘पीकॉक’ मैगज़ीन के कवर पेज पर देखा गया था. 22 साल की अलाना के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स है और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. आलाना का इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है.

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

बताते चलें अलाना की मां डियाने पांडे एक सेलिब्रेटी फिटनेस ट्रेनर हैं और वो बिपाशा बसु की क्लोज फ्रेंड्स में से एक हैं और अलाना के पिता चिक्की पांडे फिल्म इंडस्ट्री से दूर मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं. जोकि ‘अक्षरा फाउंडेशन ऑफ आर्ट्स एंड लर्निंग’ के को-फाउंडर भी हैं. यह फाउंडेशन अंडर प्रिविलेज्ड बच्चों के एजुकेशन के लिए काम करता है. अलाना पांडे का एक भाई भी है अहान पांडे.

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

धीरे-धीरे अलाना सब की नजरों में आने लगी हैं और बाकि स्टारकिड्स की तरह वो भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं.

Published by admin on 23 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles