ब्रांड एंडोर्समेंट और ब्रांड बिल्ड में फर्क न पता होने के कारण मैगज़ीन ने कंगना को किया था 5 साल बैन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दम पर एक अलग जगह बनाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की जिंदगी की बात की जाए तो उनसे जुड़े कई दिलचस्प किस्से सामने आते हैं. जब कंगना ने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उन्हें कई गलत राहों से होकर भी गुजरना पड़ा था. ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं था जो उन्हें सही और गलत के बारे में बता सके. एक इंटरव्यू दौरान कंगना रनौत ने करियर के शुरुआती दौर को याद करते हुए बताया कि किस तरह उन्हें एक मैगजीन के कवर पेज पर आने का मौका मिला था लेकिन जानकारी के अभाव के चलते उन्हें इस मैगजीन ने 5 साल के लिए बैन ही कर दिया था.

courtesy

चलिए आपको बताते हैं आखिर ऐसी क्या बात थी कि मैगज़ीन ने कंगना को बैन कर दिया था. दरअसल जब मैगज़ीन से आए एक शख्स ने कंगना को बताया कि वो उन्हें अपने मैगज़ीन के कवर पेज पर लेना चाहते हैं तो कंगना ने उनसे कह दिया था कि मेरे मैनेजर आपसे बात कर लेंगे. कंगना ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि किसी ब्रांड का एंडोर्समेंट करने में और ब्रांड बिल्ड करने में क्या फर्क होता है. उन्होंने मैगजीन के उस शख्स से यह तक कह दिया था कि मेरे मैनेजर आपको बता देंगे कि आपको कितना पैसा देना होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब कोई मैगजीन किसी एक्टर को उसके कवर पेज पर प्रकाशित करता है तो इसके लिए कोई डील या सौदेबाजी नहीं होती है.

courtesy

कंगना की इस बात पर मैगजीन ने उन्हें 5 साल के लिए बैन कर दिया था. कंगना अपने जिंदगी में इसी तरह कई गलतियां करके आगे बढ़ी हैं. बात करें फिल्मों की तो कंगना जल्द ही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं जिसमें कंगना बेहद अलग नजर आ रही हैं.

Published by admin on 23 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles