‘धड़क’ के सेट से सामने आया जाह्नवी कपूर का एक और फोटो, झोला पकड़े आईं नजर

Get Daily Updates In Email

अपनी मां श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी कपूर शूटिंग के लिए लौट चुकी हैं. वे इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जाह्नवी के सेट पर जाने के बाद से उनके कुछ फोटोज वायरल हुए थे और इन फोटोज में उनका लुक अपनी मां की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में उन्हीं के लुक की तरह दिखाई दे रहा था.

Janu on the sets of #Dhadak 🌹 • • • (#janhvikapoor

A post shared by — Kapoor sisters ♡ (@janhvi.khushii) on

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने फिल्म के सेट पर कुछ बदलाव किए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार करण ने फिल्म के सेट पर फोन बैन कर दिया गया था. फिल्म के अहम सीन के कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे. इसके बाद करण जौहर ने सेट पर मौजूद सभी लोगों के फोन को बैन कर दिया था लेकिन अब लगता है इसका भी कुछ फायदा नहीं हुआ क्योंकि हाल ही में फिल्म से सेट से जाह्नवी कपूर के कुछ फोटोज वायरल हुए हैं.

Janhvi kapoor latest pics from sets of #dadak #janhvikapoor @janhvikapoor

A post shared by filmcrigossip (@filmcrigossip) on

इन दिनों ‘धड़क’ की शूटिंग कोलकाता में चल रही हैं और यहीं से जाह्नवी कपूर की कुछ फोटोज भी आईं हैं. इन फोटोज में जाह्नवी एक घरेलू महिला की तरह दिखाई दे रही हैं. उनके हाथ में एक थैला भी नजर आ रहा है. जिससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि जाह्नवी को बाजार से सामान लेने जाने से जुड़ा कोई सीन शूट करना था.

इससे पहले भी जाह्नवी और ईशान के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जिसमें जाह्नवी पीले कलर से सूट में और ईशान पीले शर्ट, मस्टर्ड पैंट और नीले रंग की कोटी में नजर आ रहे हैं. बता दें ईशान इस फिल्म के लीड एक्टर हैं. ईशान इससे पहले ‘Beyond The Clouds’ से डेब्यू कर चुके हैं पर धड़क उनकी हिंदी डेब्यू फिल्म होगी. ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है. यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 23 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles