कंगना ने अपने 31वें बर्थडे पर खुद को दिया खास गिफ्ट, लगाए 31 पौधे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए आज का दिन बेहद खास है. क्योंकि आज कंगना अपना 31वां बर्थडे मना रही हैं. अपने इस खास दिन को कंगना अपने परिवार के साथ मनाली में मना रही हैं. बताते चलें कुछ समय पहले ही कंगना ने मनाली में अपना एक नया घर बनवाया है और इसी नए घर में अपना बर्थडे मना रही हैं. अपने 31वें बर्थडे पर कंगना ने अपने आप को बेहद खास गिफ्ट भी दिया है. बताते चलें यह गिफ्ट कोई मेहंगा बेशकीमती हार, फॉरेन ट्रिप या कोई लग्जरी कार नहीं बल्की पेड़-पौधे हैं.

कंगना ने अपने नए घर के गार्डन पर यह पेड़-पौधे लगाए हैं. कंगना की इन तस्वीरों को उनकी बहन रंगोली ने अपने ट्विटर हैंडल में शेयर की है. रंगोली ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘हमारी लिटिल क्वीन ने अपने बर्थडे पर खुद को एक हरा ग्रह गिफ्ट किया है…. तुम एक लम्बी और एक खुबसूरत ज़िन्दगी जियो …’

बताते चलें कंगना ने अपने इस 31वें बर्थडे पर 31 पेड़ लगाए हैं और यह सभी के लिए एक सीख है. उन्होंने खुद को एक बेहतरीन वातावरण और पर्यबरण गिफ्ट किया है. कंगना का यह घर मनाली के बेहद खुबसूरत लोकेशन में हैं. कंगना ने अपने इस बंगले में करीब 30 करोड़ रूपए खर्च किए हैं. इसलिए कंगना ने इस साल अपना बर्थडे अपने परिवार के साथ मनाली में मनाया है. बात करें फिल्मों की तो कंगना की अगली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ है. फिल्म की कहानी झाँसी की रानी ‘रानी लक्ष्मी बाई’ पर आधारित है और कंगना फिल्म में ‘रानी लक्ष्मी बाई’ के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और अभी पोस्ट प्रोडक्शन वर्क चल रहा है.

courtesy

वहीं इस फिल्म के बाद कंगना एकता कपूर की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by admin on 23 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles