साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की फैमिली में किया कृति को शामिल

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी कृति सैनन के फैन्स के लिए अब एक अच्छी खबर है. दरअसल कृति अब  फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का हिस्सा बनेंगी और वो इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित नजर आ रही हैं. 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस कृति के लिए यह बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है. वैसे कृति इससे पहले भी बड़े बजट की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. कृति शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ में भी लीड रोल में नजर आ चुकी हैं.

कृति को उनकी पिछली फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के लिए काफी सराहा गया था. साथ ही फिल्म की कहानी और मजबूत कंटेंट को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आये थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था.

बताते चलें फिल्म ‘हाउसफुल 4′ में कृति कॉमेडी करती नजर आने वाली हैं. यह खबर सामने आते ही कृति ने कहा, ”हाउसफुल-4’ के कलाकारों की टोली में शामिल होना घर वापस आने जैसा लग रहा है. मेरा फिल्मी सफर ‘हीरोपंती’ में साजिद सर के साथ शुरू हुआ था. तब से वह हमेशा मेरे साथ रहे हैं और मेरा मार्गदर्शन करते आए हैं. उनके साथ फिर से काम करने के लिए मैं बेसब्री से इंतेजार कर रही हूं और सफल ‘हाउसफुल’ फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन कर काफी उत्साहित हूं.’

courtesy

बताते चलें कि ‘हाउसफुल’ फ्रैंचाइजी की तीनों फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आई हैं और फिल्म के तीनों पार्ट सुपरहिट साबित हुए हैं. इस फिल्म के तीनों पार्ट में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और जैकलीन फर्नांडीज़ लीड रोल में नजर आ चुके हैं. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तले बन रही इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 2019 के दिवाली में रिलीज़ होगी.

Published by admin on 23 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles