अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुईं नेहा शर्मा, यूजर्स ने दी कपड़े पहनने की सलाह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकारा नेहा शर्मा वैसे काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. पर वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसी के चलते एक्ट्रेस ने एक बेहद हॉट फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वे बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इस फोटो में नेहा ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करने के साथ ही एक्ट्रेस ने इसमें कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘here is never too much of a good thing..how much I love this shoot..thank you @farrokhchothia for this one 💕’

There is never too much of a good thing..how much I love this shoot..thank you @farrokhchothia for this one 💕

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial) on

इस फोटो को लेकर जहाँ कुछ लोग नेहा की तारीफ करने में लग गए हैं तो वहीँ ऐसे लोगों की भी कमी नही है तो उन्हें कपड़े पहनने तक की सलाह देने से पीछे नहीं हट रहे हैं. कई लोगों के द्वारा नेहा के इस फोटो पर कई भद्दे कमेंट्स किये गए हैं तो वहीँ फोटोज को लाइक करने वालों की भी कमी नहीं है.

Be you…the world will adjust 💫✨ 📸 @sashajairam

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial) on

बता दें कि नेहा शर्मा आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर हमेशा काफी एक्टिव दिखाई देती हैं.

💫📸 @farrokhchothia

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial) on

गौरतलब है कि नेहा इसी फोटोशूट के कारण एक बार पहले भी सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स का निशाना बन चुकी हैं. जी हाँ, नेहा ने इस फोटोशूट के कुछ फोटोज पहले भी शेयर किए थे और तब भी नेहा को कई भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा था.

पहले शेयर किया गया फोटो :

एक्ट्रेस ने जब यह फोटो पोस्ट किया था उसके करने के बाद से ही वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और साथ ही नेहा को इस फोटो के कारण ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था. इस दौरान भी नेहा को एक यूजर ने लिखा था, ‘कपड़े तो पहन लो’.

एक बार इसी फोटोशूट के फोटोज पर ट्रोल होने के बाद नेहा ने फिर से वही फोटोशूट शेयर किया है.

Published by Hitesh Songara on 23 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles