पुरानी यादों को ताजा करते हुए प्रियंका ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर

Get Daily Updates In Email

इंटरनेशनल स्टार बन चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपने बचपन की यादों को ताजा किया है. हॉलीवुड की तरफ रुख कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जोकि उनके बचपन की है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को देख कर यही लग रहा है कि यह फोटो उस वक्त की है जब प्रियंका सिर्फ 2 या 3 महीने की थीं. फोटो में वो अपनी मां मधु मालती की गोद में नजर आ रही हैं और साथ में उनके पिता भी खड़े हैं.

Major throwback. Mommy daddy and baby me.. I’d never seen this picture until now. The sketch behind us was made by my dad. Besides being a surgeon he was an extremely creative man. Digging the ‘stache dad! @madhumalati

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

अपनी पुरानी याद को ताजा करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा ‘मम्मी, डैडी और मैं… मैंने अब तक यह तस्वीर कभी नहीं देखी थी. इस तस्वीर में पीछे दीवार पर एक स्केच लगी हुई है, जोकि मेरे डैड ने बनाई है. वह एक सर्जन होने के साथ भी एक क्रिएटिव इंसान भी थे.’ बताते चलें प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे टूर पर हैं और हाल ही में लंदन से दुबई के लिए निकली हैं. इसके बाद वो इंडिया अपने फैमिली के साथ समय बिताने के लिए आ सकती हैं. बताते चलें प्रियंका ने हाल ही में अपने अमेरिकी टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी की है. तीसरे सीजन का पहला एपिसोड 26 अप्रैल को रिलीज़ हो रहा है.

courtesy

बात करें फिल्मों की तो हाल ही में इस खबर ने हवा पकड़ी थी कि सलमान की फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका को उनके अपोजिट कास्ट किया जा सकता है. बताते चलें प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड फिल्मों को काफी समय हो गया है. उनकी पिछली बॉलीवुड फिल्म 2015 में आई ‘बाजीराव मस्तानी’ थी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आये थे. रही बात सलमान खान के साथ की फिल्म की तो दोनों की आखिरी फिल्म 2008 में आई फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में साथ देख गया था.

Published by admin on 23 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles