अमिताभ बच्चन नहीं चाहते कि उनके जीवन पर आधारित कोई संग्रहालय बनाया जाए

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड क शहंशाह इन दिनों अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इसी के साथ वे अपने जीवन पर आधारित संग्रहालय को लेकर सुर्खियों में आए हैं.

White white baby !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

जी हां, विधानसभा में पर्यटन विभाग की पूरक मांगों पर चर्चा के दौरान अंधेरी पश्चिम से भाजपा विधायक अमित साटम ने मुंबई में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए जुहू इलाके में अमिताभ बच्चन पर केंद्रित बालीवुड म्यूजियम बनाने की मांग की थी. साटम के सवालों का जवाब देते हुए राज्य के पर्यटन मंत्री जयकुमार रावल ने कहा था कि सरकार अमिताभ सहित हिंदी फिल्म उद्योग के अन्य बड़े सितारों राजेश खन्ना व सलमान खान पर केंद्रित बॉलीवुड संग्रहालय बनाएगी. संग्रहालय में इन सितारों के जीवन और फिल्मों से जुड़ी चीजों को रखा जाएगा, लेकिन अब बच्चन ने इस पर एतराज जता दिया है. पर्यटन मंत्री रावल ने कहा कि बॉलीवुड का वह संग्रहालय बांद्रा से जुहू चौपाटी के बीच कहीं बनाएंगे. उसके लिए बीएमसी से जगह मुहैया कराने के लिए पर्यटन मंत्री ने पत्र भी लिखा है.

लेकिन इन सभी बातों को नकारते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए यह  बता दिया है कि वे इस अपने जीवन पर आधारित किसी भी तरह का संग्रहालय बनाने की अनुमति नहीं देंगे. वे नहीं चाहते हैं कि उनके लिए संग्रहालय तैयार किया जाए.

To home and with the family..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बता दें अमिताभ बच्चन ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ का शेड्यूल पूरा करके जोधपुर से मुंबई लौटे हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, कटरीना कैफ, फातिना सना शेख भी लीड रोल में हैं. फिल्म के सेट से अब तक कई फोटोज वायरल हो चुके हैं. यह पहली बार है जब अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें इस फिल्म के अलावा वे ‘ब्रम्हास्त्र’ में भी दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.

हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का भी फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर भी लीड रोल में हैं.

Published by Chanchala Verma on 24 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles