108 किलो वजन बढ़ाने के बाद नए लुक में अब अंजलि आनंद लेंगी ‘कुल्फी कुमार बाजेवाले’ में एंट्री

Get Daily Updates In Email

फिल्म दंगल में आमिर खान ने किरदार के मुताबिक खुद को जिस तरह से ढाला था, उसकी हर जगह तारीफ हुई थी. कहा जाए कि आमिर ने ही फिल्म इंडस्ट्री में उभरते कलाकारों को किरदार के मुताबिक ढलने की नई राह दिखाई तो गलत न होगा. एक के बाद एक कई फिल्म स्टार्स उनकी राह पर चल पड़े हैं. फिल्म स्टार्स का यह जज्बा अब टीवी सीरियल्स के कलाकारों में भी नजर आने लगा है.  यहां हम बात कर रहे हैं अंजलि आनंद की, जोकि स्‍टार प्‍लस के शो ‘ढाई किलो प्रेम’ में नजर आ चुकी हैं. यह उनका डेब्‍यू शो था.

… because in Dhhai kilo Prem, everything was extraordinary..!! My crew member just sent me this photo..!! Such amazing memories. Hungry anyone? #TiffinBoxHoTohAisa #Throwback #DhhaiKiloPrem #DeepDeepuDeepika

A post shared by Anjali Dinesh Anand (@anjalidineshanand) on

इस शो के बाद अब एक्ट्रेस इसी चैनल के शो ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ से कमबैक कर रही हैं. इस शो में अंजलि का लुक पिछले सीरियल से काफी अलग है. इस सीरियल में वे निगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगी. सीरियल में वे एक ऐसी मां बनी हैं, जो अपनी बेटी को हर हाल में स्‍टार बनाना चाहती है.  उन्होंने अपने पहले शो के लिए 108 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाया था. हालांकि जब मेकर्स ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था तो अंजलि ने इस बात के लिए साफ मना कर दिया था.

बता दें कि अंजलि एक बार फिर नए अवतार में स्‍टार प्‍लस के शो ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ में एक बच्ची की मां के रूप में नज़र आ रही हैं.  अंजलि अपने कमबैक को लेकर बेहद खुश हैं. एक इंटरव्‍यू के दौरान अंजलि ने कहा कि शो ‘ढाई किलो प्रेम’ के लिए उन्‍होंने अपना वेट 108 किलो तक बढ़ाया था. अपने वेट के बारे में बताते हुए अंजलि ने कहा कि वेट ज्‍यादा होने की वजह से उन्‍हें इंडिया के बाहर जाकर शॉपिंग करनी पड़ती है क्‍योंकि उनके नाप के कपड़े यहां जल्‍दी मिलते नहीं.

वेट ज्‍यादा होने की वज‍ह से अंजलि ने कई प्‍लस साइज के मॉडलिंग असाइनमेंट भी किए थे. जिसके बाद उन्होंने एक्‍ट‍िंग की शुरुआत की. बताते चलें कि अंजलि आनंद वेब सीरीज ‘अनटैग’ में भी नजर आ चुकी हैं. अंजलि प्लस साइज कपड़ों की ब्रांड अंबेसेडर भी हैं.

Published by Chanchala Verma on 24 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles