हैप्पी बर्थडे इमरान हाशमी: फिल्में हिट हो न हों पर फिल्मों के गाने अक्सर हिट रहे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में सीरि‍यल कि‍सर के नाम से फेमस इमरान हाशमी का आज अपना 39वां बर्थडे है. इमरान अपनी फिल्मों में बोल्ड अंदाज के लिए जाने-जाने जाते हैं इसीलिए उन्हें ‘सीरीयल किसर’ के नाम से जाना जाता है. इमरान का जन्म आज ही के दिन 1979 को मुंबई में हुआ था. इमरान एक मुस्लिम परिवार से हैं और उन्होंने अपने कॉलेज की पढाई सिडेन्‍हम कॉलेज, मुंबई और मुंबई विश्‍वविद्यालय से की है. बात करें फ़िल्मी सफ़र कि तो इमरान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2002  में आई फिल्म ‘फूटपाथ’ से की थी और 2004 तक बॉलीवुड में एक जाने-पहचाने शख्स बन गए. सीरियल किसर के नाम से जाने-जाने वाले इमरान अपनी फिल्मों में किसिंग सीन के लिए जाने जाते हैं. फिल्मों में किसिंग सीन के लिए वो हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहते हैं.

courtesy

इमरान ‘मर्डर’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘जन्नत’ और ‘गेंगस्टर’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उनकी फिल्मों को लेकर खास बात यह है कि इमरान की हर फिल्मों के गाने सुपरहिट होते हैं. उनकी फिल्में हिट हो न हों पर फिल्मों के गाने अक्सर हिट साबित होते हैं. इमरान की ज्यादातर फ़िल्में डार्क थीम की होती हैं और लोग इन फिल्मों को देखना भी काफी पसंद करते हैं. उनके फैन उनके इस तरह के किरदारों को देखना भी काफी पसंद करते हैं.

courtesy

बताते चलें इमरान हाशमी कभी बड़ी बजट की फिल्मों में नजर नहीं आये हैं. वो हमेशा अपनी फिल्मों में स्क्रिप्ट और कंटेंट को तवज्जो देते हैं और इसी के हिसाब से फिल्मों का चयन करते हैं. बात करें फिल्मों में उनकी एक्ट्रेसेस की तो इमरान की फिल्मों में कोई बड़ी एक्ट्रेस मौजूद नहीं होती हैं. इमरान अपनी फिल्मों में कई एक्ट्रेस को ब्रेक दे चुके हैं और अपनी फिल्मों को लेकर अलग जगह बना चुके हैं.

courtesy

बात कि जाए पर्सनल लाइफ कि तो इमरान ने अपनी कॉलेज की गर्लफ्रेंड परवीन शाहनी से शादी की है और उनका एक बेटा भी है. उन्हें पिछली बार फिल्म ‘बादशाहों’ में देखा गया था.

Published by admin on 24 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles