SKTKS की हिट के बाद अब गर्लफ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट के बाहर नजर आए कार्तिक आर्यन

Get Daily Updates In Email

‘प्यार का पंचनामा’ फैम कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने कम फिल्मों से ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. हाल ही में कार्तिक आर्यन की रिलीज़ हुई फिल्म ‘सोनी के टीटू की स्वीटी’ को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है.

#BOXOFFICE #Report #SonuKeTituKiSweety – [Week 5] Fri 48 Lakhs. Total: ₹ 103 Cr. India Biz………..

A post shared by Filmy Guftagoo (@filmyguftagoo) on

हाल ही में कार्तिक आर्यन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट किए गए हैं. बता दें कार्तिक को उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल शर्मा के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है.

Courtesy

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक की गर्लफ्रेंड का नाम डिंपल है और वे इंडो-कनाडियन मॉडल हैं. दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय बिता रहे हैं. दोनों को एक साथ कई मौको पर देखा गया है.

Courtesy

साथ ही आपको यह भी बता दें कि डिंपल का इंस्टाग्राम अकाउंट कार्तिक और उनकी फोटोज से भरा हुआ है.

Take a sip it's Friday 😛 (French fries outta frame 🍟) 📸 @taras84

A post shared by DIMPLE SHARMA (@dimpydimp) on

बताते चलें कि कार्तिक का नाम इसके पहले नुसरत बरूचा के साथ भी जोड़ा जा चुका है. दोनों एक साथ ‘प्यार का पंचनामा’, ‘आकाश वाणी’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में साथ काम कर चुके हैं.

नुसरत से अपने रिश्ते को लेकर कार्तिक ने पहले ही कहा था कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं लेक‍िन अफेयर जैसा कुछ नहीं है. इसके अलावा उनका नाम फातिमा सना शेख के साथ भी जुड़ चुका है.

बताते चलें कि ‘प्यार का पंचनामा’ बनाने वाले डायरेक्‍टर लव रंजन की ही फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है और अब यह फ‍िल्‍म साल 2018 की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्म बन गई है. यह फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद साल 2018 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा और सनी सिंह नजर आए थे. तीनों इससे पहले ‘प्‍यार का पंचनामा’, ‘प्‍यार का पंचनामा 2’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी अपनी कॉमेडी का जलवा दिखा चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 24 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles