सारा अली खान के बाद अब ‘सिंबा’ फिल्म में हुई आर माधवन की एंट्री

Get Daily Updates In Email

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के लिए लीड एक्ट्रेस के तौर पर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को फाइनल किया गया है. इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करने वाले हैं. अब मूवी में रणवीर सिंह हो और उसे अगर रोहित शेट्टी डायरेक्ट करें तो फिल्म का धमाकेदार होना तो लाजमी है.

हाल ही में फिल्म के लिए एक और स्टार को फाइनल किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में विलेन के रोल के लिए आर माधवन को कास्ट किया गया है. बताते चलें कि इस फिल्म से वे दो साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने वाले हैं. माधवन कुछ समय पहले रिलीज़ हुई अमेजन प्राइम की वेब सिरीज ‘ब्रीथ’ में नजर आए थे.

फिल्मों की बात करें तो वे साल 2016 में आई फिल्म ‘साला खड़ूस’ में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक चली थी और अब वो ‘सिंबा’ से कमबैक करने वाले हैं. फिल्म में विलेन के किरदार में माधवन को देखना बेहद दिलचस्प होगा. बताते चले कि ‘सिंबा’ साउथ की फिल्म ‘टेंपर’ का रिमेक है. इस फिल्म में प्रकाश राज विलेन का किरदार निभाते नजर आए थे.

आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले आर माधवन को ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘फन्ने खां’ भी ऑफर की गई थी. फिल्म में माधवन को ऐश्वर्या के लव इंट्रेस्ट का रोल निभाना था लेकिन माधवन ने अपने इस रोल के लिए 15 दिन के लिए 1.5 करोड़ रुपए की मांग की थी. मेकर्स को यह रकम बहुत ज्यादा लगी जिस वजह से वे इस मूवी का हिस्सा नहीं बन सके और उनकी जगह फिल्म में ‘न्यूटन’ हीरो राजकुमार राव को कास्ट किया गया.

इस बारे में बात करते हुए माधवन का कहना था कि डेट ना होने के चलते वो ओमप्रकाश मेहरा की ‘फन्ने खां’ नहीं कर पाए. कुछ दिनों पहले ही माधवन के कंधे की सफल सर्जरी हुई थी. बताते चलें कि फिल्म ‘सिंबा’ में अजय देवगन का भी कैमियो रोल होगा.

Published by Chanchala Verma on 24 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles