सलमान खान के साथ नजर आ चुकी एक्ट्रेस आरती छाबड़िया हैं काम की तलाश में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिनका शुरूआती सफ़र तो अच्छा रहता है लेकिन थोड़े ही समय बाद वे गुमनामी की और बढ़ गई हैं. यहां हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने बॉलीवुड में असफल होने के बाद कई विज्ञापनों में काम किया है.

#classic #headshots 😬 #nofilter #aboutlastnight #poser #velvet #velvetdress

A post shared by Aarti Chabria (@aartichabria) on

यहां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस आरती छाबड़िया की. एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं. आरती उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आती हैं जिन्होंने कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था. बता दें आरती ने 3 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था.

आरती अब तक 300 से ज्यादा टीवी विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं. इनके अलावा आरती ‘नशा ही नशा है, हैरी आनंद की ‘चाहत’ और सिंगर अदनान सामी की प्राइवेट एलबम में भी अपने ग्लैमर का तड़का लगा चुकी हैं.

आरती ने साल 2002 में आई फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन हैं’ से अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत की थी. इसके बाद वह माधुरी के साथ फिल्म ‘लज्जा’, अक्षय के साथ ‘आवारा पागल दिवाना, गोविंदा के साथ ‘राजा भैया’, सलमान के साथ ‘पार्टनर’, ‘हे बेबी’, ‘मिलेंगे-मिलेंगे’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं लेकिन आरती को सफलता नहीं मिली.

बताते चलें कि वे आखिरी बार साल 2013 में आई फिल्म ‘दस तोला’ में नजर आई थीं. एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं. वे साल 2012 में पसंदीदा रियलिटी ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं.

साल 2017 में आरती एक शार्ट फिल्म ‘मुंबई वाराणसी एक्सप्रेस’ में भी काम कर चुकी हैं. उनकी यह फिल्म यूट्यूब चैनल रॉयल स्टेग पर अपलोड की गयी थी. इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था लेकिन यह भी एक्ट्रेस को सफलता दिलाने में कामियाब नहीं रही.

Published by Chanchala Verma on 24 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles