शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया सुनील ग्रोवर के गाने पर बना वीडियो

Get Daily Updates In Email

जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही एक नए कॉमेडी शो के साथ सामने आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनील एक क्रिकेट कॉमेडी शो लेकर आने वाले हैं और यह डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी. अब यह खबर सामने आ रही है कि शिल्पा शिंदे इस शो में उनका साथ देंगी. हाल ही में शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसने इस खबर को पुख्ता कर दिया है कि वो शिल्पा के साथ एक बार फिर हँसाने को तैयार हैं.

Jindagi sirf teen cheejo pe chalti Hain.. Entertainment.. Entertainment….. and E N T E R T A I N M E N T Thanks @whosunilgrover for this Masterpiece..

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपने पॉपुलर शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ के अवतार ‘अंगूरी भाभी’ के रूप में नजर आ रही हैं. साथ ही सुनील ग्रोवर के फेमस गाने ‘मेरे हस्बैंड मुझको प्यार नहीं करते’ को गाती नजर आ रही हैं. वीडियो को देख लोगों का यही मानना है कि शिल्पा ने ऑफिशियली हिंट दे दी है कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम कर सकती हैं.

Hey Mike!

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

बात करें शो की तो शो को लेकर खबर है कि IPL के इस सीजन में सुनील और शिल्पा कॉमेडी कमेंट्री करते नजर आयेंगे. फिलहाल अभी तक शो के बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है.

courtesy

बताते चलें शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर दोनों ही टीवी जगत में काफी विवादों में रह चुके हैं. शिल्पा शिंदे पॉपुलर शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ को लेकर विवादों में रह चुकी हैं. उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया था और काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रहीं थीं. बात इतनी आगे बढ़ गई थी कि काफी समय तक उन्हें कोई और दूसरे शो में नहीं देखा गया था. इसके बाद उन्हें ‘बिग बॉस 11’ में देखा गया था और उन्होंने इस शो का ख़िताब भी अपने नाम किया था. जिसके बाद से शिल्पा दोबारा लोगों की नजरो में आ गई हैं.

courtesy

वहीं दूसरी तरह सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के विवाद के कारण चर्चा में रहे थे. दोनों के बीच झगड़ा हो गया था और सुनील ने शो को छोड़ दिया था. इसके बाद दोनों के बीच ट्वीटर में काफी बहसबाजी देखने मिली थी.

Published by admin on 24 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles