‘रा.वन’ डायरेक्टर अनुभव स‍िन्‍हा जल्द बनाएंगे फिल्म ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’

Get Daily Updates In Email

शाहरुख खान स्टारर ‘रा.वन’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके डायरेक्‍टर अनुभव स‍िन्‍हा इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल खबर है कि वो जल्द ही एक नई फिल्म बनाने वाले हैं और इस फिल्म का नाम होगा ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’.

courtesy

फिल्म का नाम सुनकर ऐसा लगता है यह कोई कॉमेडी और मस्ती से भरपूर फिल्म होगी पर ऐसा नहीं है. यह एक पॉल‍िट‍िकल सटायर फिल्म होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म में रिचा चड्ढा, सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और पंकज त्रिपाठी जैसे एक्टर्स अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी. फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल लखनऊ से शुरू किया जाएगा.

courtesy

फिलहाल डायरेक्टर अपनी फिल्म ‘मुल्क’ पर काम कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है ज‍िसमें ऋषि कपूर और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म इसी साल रिलीज होनी है. बात करें उनकी पिछली फिल्म की तो पिछले साल अनुभव की फिल्म ‘तुम बिन 2’ रिलीज़ हुई थी लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. फिल्म में नेहा शर्मा लीड रोल में नजर आईं थीं. इस फिल्म के पहले पार्ट को भी अनुभव सिन्हा ने ही डायरेक्ट किया था और यह फिल्म सुपरहिट रही थी. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

courtesy

अनुभव सिन्हा ने शाहरुख खान के साथ मिलकर साल 2011 में फिल्म ‘रा. वन’ बनाई थी. यह एक सुपरहीरो पर बेस्ड फिल्म थी जिसमें शाहरुख खान, करीना कपूर और अर्जुन रामपाल लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म में VFX का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया था. कुछ दिनों पहले इस खबर ने जोर पकड़ा था कि अनुभव इस फिल्म का सिक्वल बनाने के बारे में सोच रहे हैं पर मीडिया से मुलाकात के दौरान अनुभव ने इसे अफवाह बताया था.

Published by admin on 25 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles