सितम्बर से शुरू होगा करण जौहर के पसंदीदा चैट शो ‘कॉफी विथ करण’ का अगला सीजन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के पसंदीदा डायरेक्टर्स की लिस्ट में करण जौहर सबसे आगे हैं. करण को अपनी फिल्मों के अलावा अपने पॉपुलर चैट शो के लिए भी पसंद किया जाता है. करण का चैट शो ‘कॉफी विथ करण’ दर्शकों को बेहद पसंद आता है. अब एक बार फिर वे अपने चैट शो के साथ वापसी करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार यह शो सितंबर में टेलीकास्ट होगा.

इस शो में सभी सेलिब्रिटीज आकर अपने मन की बात कहते हैं. पिछले सीजन के खत्म होने के बाद से सभी अगले एपिसोड का वेट बेसब्री से कर रहे हैं. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है.

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले यह खबर आ रही थी कि कॉफी विद करण का छठवें सीजन का प्रसारण अगले साल से किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की टीम इस सेलीब्रिटी गेस्ट के अलावा यह कोशिश कर रही है कि साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इस शो पर लेकर आया जाए. वैसे यह ऐसा चैट शो है जिसमें सेलिब्रिटीज की जगह करण जौहर ज्यादा चर्चा में रहते हैं. बता दें कि करण इन दिनों ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में बतौर जज नजर आने वाले हैं. यह शो 8 अप्रैल को खत्म होने वाला है. इस शो के बाद करण सितंबर में अपने फेमस शो कॉफी विद करण से वापसी करने वाले हैं.

Courtesy

बताते चलें कि करण इन दिनों अपनी फिल्म ‘धड़क’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म से वे श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को लांच करने वाले हैं. इसके अलावा वे फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. इस फिल्म में उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को कास्ट किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं.

 

Published by Chanchala Verma on 25 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles