मिथुन के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती की शादी तय, पिछले ही हफ्ते हुआ है रोका

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनका खुश होना लाजमी भी है. दरअसल जल्द ही मिथुन के घर में शादी की शहनाई बजने वाली है. खबर है कि उनके बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. पिछले ही हफ्ते उनका रोका हुआ है. बताया जा रहा है कि दुल्हन किसी बिज़नेस फैमिली से ताल्लुख रखती है और बॉलीवुड से उनका कोई नाता नहीं है. अब सिर्फ शादी की शुभ तिथि के सामने आने का इंतजार है.

courtesy

बताते चलें यह अरेंज मैरिज होगी और दोनों का रोका हुए अभी सिर्फ एक ही हफ्ता हुआ है. रिपोर्ट कि मानें तो चक्रवर्ती परिवार अपने निजी जिंदगी के कारण सुर्ख़ियों में रहना बिलकुल पसंद नहीं करते इसीलिए किसी भी खास दिन की तारीख के बारे में कोई घोषणा नहीं कर रहे हैं. हाल ही में चक्रवर्ती परिवार ने घर में अपनी आने वाली बहु के लिए पूजा रखी थी.

courtesy

बताते चलें मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती ने 2008 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. बॉलीवुड के कुछ ही फिल्मों में नजर आए महाअक्षय ने 2008 में आई फिल्म ‘जिम्मी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी पर उनका फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा और फ्लॉप फिल्मों के कारण फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं. फ़िलहाल महाअक्षय टीवी जगत में फोकस कर रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म 2015 में आई फिल्म ‘इश्केदारियां’ थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट एवलिन शर्मा लीड रोल में नजर आयीं थीं. यह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई थी. 2011 में आई फिल्म ‘हॉन्टेड 3D’ महाअक्षय की अब तक की मात्र एक ही हिट फिल्म है. यह इंडिया की पहली हॉरर 3D फिल्म थी. जिसे दर्शक और क्रिटिक्स दोनों ने काफी सराहा था.

Published by admin on 25 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles