क्रिकेटर मोहम्मद शमी की कार का हुआ एक्सीडेंट, सिर पर आई मामूली चोट

Get Daily Updates In Email

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाद मोहम्मद शमी अपनी पत्नी द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को लेकर काफी चर्चा में आ चुके हैं लेकिन हाल ही में शमी को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है कि वे एक कार दुर्घटना में घायल हो गए हैं. इस कार ऐक्सिडेंट में उनके सिर पर चोट लगी है और इस चोट की वजह से उनके सर पर टांके आए हैं. बता दें कि शमी की कार ट्रक से टकरा गई थी.

Tata bye bye south Africa great feelings to back home ✌✌✌✌🛫🛫🛫🛫 Goodluck boy's for T20

A post shared by Mohammad Shami (@mdshami.11) on

वैसे अब वे ठीक हैं और फिलहाल देहरादून में आराम कर रहे हैं. बताते चलें कि शमी इन दिनों देहरादून में ही थे. वे यहां की अभिमन्यु क्रिकेट अकेडमी में प्रैक्टिस कर रहे थे. अपनी ट्रेनिंग को पूरा करने के बाद शमी दिल्ली लौट रहे थे और इसी दौरान वे इस हादसे का शिकार हुए और साथ ही उनकी कार भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

बताते चलें कि इस अकेडमी को बंगाल के बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन चलाते हैं. शमी देहरादून के शांत माहौल को बेहद पसंद करते हैं और अपनी पर्सनल लाइफ में चल रही प्रॉब्लम्स की वजह से वे यहां आकर अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग पूरी कर रहे थे. बता दें कि अपनी पर्सनल लाइफ से परेशान शमी अब अपना सारा गुस्सा आईपीएल में ही उतारेंगे. कुछ दिनों पहले ही शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे प्रैक्टिस करते नजर आ रहे थे. बताते चलें कि इस साल शमी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम की तरह से खेलेंगे.

Good practice session's in abhimanyu cricket academy at dehradhun

A post shared by Mohammad Shami (@mdshami.11) on

हाल ही में शमी ने कहा था कि उन्हें बीसीसीआई पर पूरा भरोसा था. उन्हें अपनी सच्चाई पर यकीन था कि वह इस पूरे मामले से बाहर निकलेंगे. शमी ने कहा कि अब वह अपना गुस्सा मैदान पर निकालेंगे.

Good morning

A post shared by Mohammad Shami (@mdshami.11) on

बताते चलें कि शमी अपनी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को लेकर सुर्ख़ियों में आए थे. शुरुआत वे शमी ने इस मामले को सुलझाने की कोशिश की लेकिन जब यह मामला नहीं सुलझा तो शमी ने भी कानूनी तौर पर इस मामले को निपटाने की बात की है.

Published by Chanchala Verma on 25 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles