सलमान ने शेयर किया ‘रेस’ के पुराने खिलाड़ी अनिल कपूर का फर्स्ट लुक

Get Daily Updates In Email

यह हफ्ता सलमान खान के फैन्स के लिए काफी खास रहा है क्योंकि सलमान ने इस हफ्ते अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के कई पोस्टर शेयर किए हैंऔर एक के बाद एक फिल्म के किरदारों से अपने दर्शकों को रूबरू भी करवाया है. सबसे पहले सलमान ने फिल्म में अपने किरदार का पोस्टर शेयर किया था. फिल्म में वो ‘सिकंदर’ नाम के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके बाद सलमान ने जैकलीन के किरदार ‘जेसिका’, फिर बॉबी देओल के किरदार ‘यश’ फिर डेजी शाह के किरदार ‘संजना’, इसके बाद साकिब सलीम के किरदार ‘सूरज’ के बारे में बताया और फिर  फ्रेडी दारूवाला के किरदार ‘राना’ का पोस्टर शेयर किया था.

अब तक सलमान ने जितने भी पोस्टर्स शेयर किए हैं उनमें से जैकलीन को छोड़कर सभी नए चहरे थे पर सलमान ने आज जिस किरदार का पोस्टर शेयर किया है वो रेस सीरीज के पुराने खिलाडी हैं. यह खिलाडी हैं अनिल कपूर. जिनका फिल्म में नाम होगा ‘शमशेर’. फोटो शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा ‘शमशेर: भाईजी हमरे बॉस’. अनिल कपूर इस पोस्टर में काफी बदले हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में सभी के किरदार काफी दिलचस्प नजर आ रहे हैं. सलमान ने अब तक जितने भी किरदार के पोस्टर शेयर किए हैं सभी ब्लैक ड्रेस और सभी के हाथ में गन लिए नजर आए हैं.

बात की जाए इस फिल्म की तो यह ‘रेस’ फ्रेंचायसी की तीसरी फिल्म है. इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे पर अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट में सभी किरदार नए हैं और फिल्म को लेकर खास बात यह है कि फिल्म में सलमान खान पहली बार विलन के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और इसे ‘सलमान खान फिल्म्स’ और ‘टिप्स फिल्म’ के बैनर तले बनाया गया है.

Published by admin on 25 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles