Super Dancer Chapter 2 Winner: बिशाल शर्मा ने किया ख़िताब अपने नाम

Get Daily Updates In Email

डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर-2’ के विजेता का नाम सामने आ चुका है और इस ख़िताब को अपने नाम किया है असम के रहने वाले बिशाल शर्मा ने. बीते शनिवार रात को लाइव वोटिंग की बदौलत शो के विजेता का नाम घोषित किया गया है. बताते चलें कि शो के फाइनल में बिशाल के अलावा ऋतिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति और आकाश थापा भी मौजूद थे जिन्हें पीछे छोड़ते हुए बिशाल ने ‘सुपर डांसर चैप्टर-2’ के विनर का ख़िताब अपने नाम किया. असम के रहने वाले बिशाल मात्र 12 साल के हैं और लाइव वोटिंग के दौरान उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले. लाइव वोटिंग से कुल 10 लाख वोट दर्ज किये गए हैं जोकि अपने आप में एक नया रिकॉर्ड है.

And the Winner of #SuperDancer chapter 2 is #Bisaalsharma 😬 Congratulations @vabs_perfectentertainer truly deserving😬#winnerwinnerchickendinner #ootd #danceshow #instagood #happiness #sonytv

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

 

ख़िताब अपने नाम करने के साथ ही उन्हें इनामी राशी के तौर पर 15 लाख रूपए भी मिले हैं और बिशाल के मेंटर वैभव घुगे को 5 लाख रुपए इनाम के तौर पर दिया गया है. ‘सुपर डांसर चैप्टर-2’ में बिशाल का सफ़र काफी शानदार रहा है. उन्होंने अपनी परफॉरमेंस से सभी जजों का दिल जीत लिया है साथ ही दर्शकों का दिल भी जीत लिया है. बिशाल ने अपनी चुलबुली हरकतों से सब का दिल जीत लिया था. विशाल के कंटेम्परेरी और हिप-हॉप स्टाइल से मेंटर वैभव भी काफी प्रभावित थे. बात की जाए जजों की तो शिल्पा शेट्टी, अनुराग कश्यप और गीता कपूर शो के फाइनल में मौजूद थे. उनके अलावा शो में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी पहुंचे थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर’ के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे थे.

courtesy

बात करें इस शो की तो फ्रेम्स प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस इस शो के 30 सितंबर को सोनी टीवी पर ऑन एयर किया गया था. शो के एंकर ऋत्विक धंजानी और पारितोष त्रिपाठी थे. दर्शकों ने दोनों की एंकरिंग को भी खूब पसंद किया है. हालांकि कुछ समय बाद शो में जय भानुशाली ने एंकरिंग की थी.

Published by admin on 25 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles