सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है क्रिस गेल और मोहम्‍मद शहजाद का डांस वीडियो

Get Daily Updates In Email

वर्ल्‍डकप क्‍वालिफायर के फाइनल मुकाबले का वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान का मैच काफी सुर्ख़ियों में रहा है. इसी के बीच वेस्‍टइंडीज टीम के धाकड़ बल्‍लेबाज क्रिस गेल और अफगानिस्‍तान के बल्‍लेबाज मोहम्‍मद शहजाद का एक बिंदास वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में क्रिस गेल और मोहम्‍मद शहजाद बहुत खुश नजर आ रहे हैं.

#TheRealG – Flair is in the air ✈️ #Flairy

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on

अपने इस बिंदास अंदाज की वजह से सभी लोग उनके इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को लेकर खास बात तो यह भी हैं कि गेल का यह डांस वर्ल्‍डकप क्‍वालिफायर के फाइनल मुकाबले में अफगानिस्‍तान से हारने के बाद किया है. बता दें कि इस मैच में शहजाद ने 84 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी.

देखें वीडियो-

गेल और शहजाद के डांस का यह वीडियो इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो का कैप्‍शन ‘स्पिरिट ऑफ क्रिकेट’ दिया गया है. बता दें कि गेल और ड्वेन ब्रावो सहित वेस्‍टइंडीज टीम के ज्‍यादातर खिलाड़ी डांस के शौकीन हैं. आईपीएल के मैचों के दौरान भी कई बार टीम के स्टार्स डांस करते हुए नजर आए थे. बताते चलें कि गेल आईपीएल के कई मैचों में अपनी दावेदारी पेश कर चुके हैं और इस बार वे किंग्‍स इलेवन पंजाब की ओर से खेलेंगे.

बता दें फाइनल में हारने के बाद वेस्टइंडीज और अफगानिस्‍तान की टीमें वर्ल्‍डकप 2019 के लिए क्‍वालिफाई कर चुकी हैं. हरारे में खेले गए इस मैच में मोहम्मद शहजाद की शानदार पारी के दम पर अफगानिस्तान ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया. इस मैच में अफगानिस्‍तान के लेग स्पिनर राशिद खान 100 अंतरराष्ट्रीय विकेट तक सबसे तेजी से पहुंचने वाले गेंदबाज बने. मैच में पहले बैटिंग करते हुए वेस्टइंडीज टीम 204 रन पर आउट हो. जवाब में अफगानिस्तान ने 9 . 2 ओवर बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया.

Published by Chanchala Verma on 26 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles