दिसम्बर महीने में बन रही ‘दबंग-3’ और ‘सिम्बा’ के बीच क्लैश की स्थिति

Get Daily Updates In Email

किसी भी फिल्म के लिए जितना जरुरी उसका कांसेप्ट, उसकी स्टार कास्ट होती है उतना ही जरुरी होता है उसके सही रिलीज़ डेट का चुनाव ताकि उसका दूसरी किसी फिल्म से क्लैश ना हो. पर कई बार ऐसा होता है कि किसी न किसी कारण से फिल्म का किसी दूसरी फिल्म से क्लैश हो ही जाती है. कुछ समय पहले फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज़ डेट के आगे बढ़ने की वजह से कई फिल्मों की रिलीज़ डेट में बदलाव हुआ था.

Sara Ali Khan – The Simmba girl #Simmba #SaraTheSimmbaGirl @karanjohar @rohitshettypicturez @dharmamovies @ranveersingh @reliance.entertainment @simmbathefilm

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

बॉलीवुड की कुछ समय बाद रिलीज़ होने वाली 2 फिल्मों के बीच भी क्लैश की स्थिति बनी हुई है. बता दें रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ की भिडंत सलमान खान की ‘दबंग 3’ से हो सकती है. दोनों ही फिल्मों को लेकर रिलीज़ से पहले ही माहौल बना हुआ है. दोनों की रिलीज़ डेट 28 दिसंबर तय की गई है. अब देखना यह है कि दोनों फिल्मों के क्लैश में कौन सी फिल्म की जीत होती है.

दोनों फिल्मों को लेकर एक कॉमन बात यह है और वो यह कि दबंग में चुलुबल पांडे के दुश्मन छेदी सिंह का किरदार निभाने वाले सोनू सूद अब रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ के विलेन बन चुके हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार यह निगेटिव किरदार पहले अभिषेक बच्चन को ऑफर किया गया था लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने इनकार कर दिया था. अभिषेक के अलावा यह रोल आर माधवन को भी ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने अपने कंधे की सर्जरी की वजह से इस फिल्म को साइन नहीं किया. जिसके बाद यह रोल सोनू सूद के पास पहुंचा और उन्होंने फिल्म को करने के लिए हां कहां.

Courtesy

बात करें दोनों फिल्मों की स्टार कास्ट की तो फिल्म ‘दबंग 3’ में सलमान खान लीड रोल में होंगे. तो वहीं दूसरी और ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान लीड रोल में होंगी. अब देखना यह है कि अगर दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज़ होगी तो दर्शक किस फिल्म को ज्यादा पसंद करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles