आदित्य नारायण के कार एक्सीडेंट से घायल ड्राइवर की हालत नाजुक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण इन दिनों कार एक्सीडेंट की वजह से चर्चा में हैं. बता दें आदित्य ने कुछ दिनों पहले अंधेरी वेस्ट में अपनी मर्सडीज कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी. जिसकी वजह से 2 लोग घायल हो गए थे जिनमें से एक महिला थी जो ऑटो में बैठी थी उन्हें मामूली चोट आई थीं लेकिन ऑटो ड्राइवर को ज्यादा चोट लगने की वजह से तुरंत कोकिला बेन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था.

Ecstasy #AdityaNarayan & #TheATeam #ANATAT #Live #Pune Picture courtesy @tanmayakumar.sahu

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

ऑटो ड्राइवर को लेकर हाल ही में यह खबर आ रही है कि ड्राइवर की हालत अब काफी नाजुक है. ड्राइवर के इलाज का पूरा खर्च उठाने की बात आदित्य नारायण पहले ही कर चुके हैं. हादसे के 2 हफ्ते के बाद भी ड्राइवर की हालत में कोई सुधार नहीं हैं हालत अब भी नाजुक ही बनी हुई है या यूं कहें कि ड्राइवर की हालत पहले से भी ज्यादा बिगड़ रही है.

Courtesy

एडमिट करवाने के बाद से ही ड्राइवर ने एक शब्द भी नहीं कहा है. इसके अलावा वह अपने फैमिली मेंबर्स को पहचान भी नहीं पा रहा है. वह अब तक सिर्फ अपनी आंखे थोड़ी सी खोल रहा है और अपनी बॉडी का लेफ्ट पार्ट ही हिला पा रहा है. बाकि हिस्सा काम नहीं कर पा रहा है.

 

खबर है कि उदित नारायण और बेटे आदित्य दोनों ही कई बार अस्प्ताल में ऑटो ड्राइवर के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे हैं. इसके अलावा आदित्य की मां भी अस्पताल जाकर ड्राइवर के परिवार से मिल चुकी हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक 64 वर्षीय इस ड्राइवर की जिंदगी काफी मुश्किलों भरी रही है. उसके 2 बच्चें हैं. एक 25 साल का बेटा है जबकि एक 30 साल की बेटी है जिसकी अभी तक शादी नहीं हुई है. परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है. मिल बंद हो जाने के बाद घायल ड्राइवर की जॉब चली गई थी जिसके बाद उसने अपने दोस्तों से लोन लेकर ऑटो खरीदा था लेकिन कुछ दिनों के अंदर ही वह चोरी हो गई थी. उसने बैंक से लोन लेकर दोबारा ऑटो खरीदा जिसकी हर महीने वो 7000 रुपये की EMI देता है. इसके बाद बचे हुए पैसे से वह अपना घर चलाता है हालांकि इस दुर्घटना के बाद उसके परिवार की हालत अब और भी ज्यादा खराब हो गई है.

Published by Chanchala Verma on 26 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles