किम दिखने की चाह में जेनिफ़र ने करवाई एक दर्जन से भी अधिक सर्जरी, खर्च किए 3 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

हमारे सामने अक्सर ऐसे कई लोग आ जाते हैं जो अपनी बॉडी से लेकर अपने लुक्स पर बहुत अधिक ध्यान देते हैं. आज हम आपके लिए एक ऐसी ही महिला की खबर लेकर आए हैं जिसने अपनी सुन्दरता के लिए अपनी बॉडी पर कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स किए. इस महिला ने बॉडी में निखार लाने के लिए पैसे को पानी की तरह बहाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी.

No rain no flowers 🍫

A post shared by Jennifer Pamplona (@jenniferpamplona) on

इस युवती का नाम जेनिफर पैंपलोना बताया जा रहा है जोकि खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है. जेनिफ़र खुद को किम कर्दार्शियाँ जैसी दिखाना चाहती हैं जिसके लिए उन्होंने ना केवल अधिक पैसा खर्चा किया बल्कि साथ ही अपनी बॉडी के साथ ही कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स करने से पीछे नहीं हटीं.

Wearing My lipstick from @jenniferpamplonacosmetics Color Nude Santebanes!

A post shared by Jennifer Pamplona (@jenniferpamplona) on

उन्होंने अपने शरीर को किम की तरह बनाने के लिए कई तरह के लुक्स भी ट्राय किए और कई सर्जरी भी करवाई. यहाँ तक कि कई बार डॉक्टर्स ने भी उन्हें सर्जरी ना करवाने की सलाह दी लेकीन इसके बाद भी उन्होंने सर्जरी करवाई. कई सर्जरी करवाने के बाद अब जेनिफ़र कुछ ऐसी दिखाई देती हैं.

बता दें कि वे 25 साल की हैं और ब्राजील के साओ पाऊलो शहर में रहती हैं. सुनने में आता है कि किम की तरह बॉडी के लिए उन्होंने अब तक एक दर्जन से भी अधिक बॉडी इंप्लांट्स करवाए हैं. इन सब के चलते वे अब तक तीन करोड़ रुपए खर्च कर चुकी हैं. उन्होंने ये सर्जरी केवल इसलिए करवाई है ताकि वे खुद को किम की तरह पा सकें.

जेनिफ़र पहले तो कभी चर्चा में नहीं रहीं लेकिन जब उन्होंने एक ही दिन में 9 सर्जरी करवाई तक जाकर एकाएक वे चर्चा में आ गईं. डॉक्टर्स के भी बार बार कहने के बाद भी उन्होंने इन बातों पर गौर नही किया और आगे बढ़ती गईं.

सुनने में आता है कि जेनिफ़र ने अपने कूल्हों में दो लीटर फैट भी भरवाया है. इसके साथ ही चार पसलियां भी हटवाई हैं. साथ ही जेनिफ़र ने दो बार स्तन, नाक, होंठ और गाल की सर्जरी भी करवाई है. उन्होंने जांघों में भी फैट इंजेक्शंस लगवाए हैं.

Published by Hitesh Songara on 26 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles