अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोरा खान के साथ सिंगापुर की सड़कों पर घूमती दिखीं करीना कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे कई बार अपने दोस्तों के साथ तो कभी फैमिली के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट की जाती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर बिजी हैं. करीना कई बार अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ स्पॉट की जाती हैं.

#Muse #Forever the very beautiful #kareenakapoorkhan #glamourous in #manishmalhotralabel #manishmalhotrawo #singapore #fashionshow #summercouture2018 @mmalhotraworld #MMLXSingapore

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

करीना एक बार फिर से अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोरा के साथ स्पॉट की गई हैं. बता दें कि ये दोनों ही हिरोइंस इस बार मुंबई में नहीं बल्कि सिंगापुर की सड़कों पर घूमती दिखाई दी हैं. अमृता अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से करीना के साथ ही एक फोटो भी शेयर की है.

Singapore diaries ❤️❤️ !Hit the road jack #bffs👭

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

इस फोटो को देखकर अगर आप यह सोच रहे हैं कि ये दोनों एक्ट्रेस सिंगापुर घूमने गईं हैं तो आप गलत सोच रहे हैं. दोनों यहां अपने फेवरेट और जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के लिए रैंपवॉक करने गई थीं. बताते चलें कि करीना कई बार मनीष मल्‍होत्रा के लिए रैंपवॉक करती नजर आई हैं.

Fantastic show @manishmalhotra05 👏🏼👏🏼 ! stunningggg❤️❤️

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

बता दें कि 25 मार्च को आयोजित हुई इस रैंप वॉक में करीना के साथ रैंप पर ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ के लीड एक्‍टर कार्तिक आर्यन नजर आए. यह पहली बार है जब कार्तिक, करीना के साथ रैंप पर नजर आए. तो वहीं करीना और अमृता इससे पहले भी कई बार एक साथ रैंप वॉक कर चुकी हैं. इस दौरान करीना और अमृता स्‍टाइलिश आउटफिट में नजर आए.

24 मार्च को ही करीना और अमृता सिंगापुर के लिए रवाना हो गई थीं और दोनों को एयरपोर्ट पर स्‍पॉट भी किया गया था. करीना कपूर की आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर भी लीड रोल में हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles