मनीष मल्होत्रा फैशन शो में अपने लुक के लिए करीना हुईं ट्रोल, यूजर्स ने कह डाला ‘स्केलेटन’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सभी एक्ट्रेसेस इन दिनों जीरो फिगर के लिए अवेयर रहती हैं लेकिन आपको बता दें बॉलीवुड में यह ट्रेंड करीना कपूर खान ने स्टार्ट किया था. बेटे के जन्म के बाद भी करीना आज भी फिट हैं. एक्ट्रेस रेग्यूलर जिम करती हैं और वे कई बार जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं जिससे यह साफ़ दिखाई देता है कि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के लिए कितनी सचेत रहती हैं.

SHINE QUEEN SHINE✨😍

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

करीना हाल ही में मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में रैंप वॉक करते हुए दिखाई दीं थीं. यहां उनके साथ अमृता अरोड़ा और कार्तिक आर्यन भी मौजूद थे. यह पहली बार है जब कार्तिक, करीना के साथ रैंप करते नजर आए. तो वहीं करीना और अमृता इससे पहले भी कई बार एक साथ रैंप वॉक कर चुकी हैं. इस दौरान करीना और अमृता स्‍टाइलिश आउटफिट में नजर आए.

SLAY MAMA 💫🔥😍

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

एक्ट्रेस हमेशा अपनी फिटनेस के लिए फैमस रहती हैं लेकिन इस बार वे अपने लुक के ट्रोल का शिकार हुई हैं. बता दें इस फैशन शो में करीना मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइन किए हुए ड्रेस में नजर आई थीं जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में करीना कपूर बेहद पतली दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा करीना के फिगर को देखने के बड़ा कुछ फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

My muse for ever #kareenakapoorkhan #love 💜 @mmalhotraworld #MMLXSingapore

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना का एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें कमेंट्स में फैंस उन्हें खाना खाने की नसीहत देते हुए नजर आए. तो किसी यूजर ने उन्हें स्केलेटन तक बता दिया. कमेंट करते हुए एक ट्रोलर ने लिखा, कुछ खा लिया करो. फिर एक और ने लिखा कि उम्र के साथ एक्ट्रेस बूढ़ी लगने लगती हैं.

The most adorable 🔥🌷 @nainas89

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

इनके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा कि शायद पतला दिखने के लिए करीना के कोई ट्रीटमेंट कराया है तो दूसरी और एक अन्य यूजर ने उन्हें कुपोषित तक कह डाला.

Published by Chanchala Verma on 26 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles