एक्टिंग के बाद अब राइटर बनना चाहती हैं कटरीना कैफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ज़ीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना चुकी एक्ट्रेस अब राइटर बनने की फ़िराक में हैं. बता दें कि कटरीना अब तक के अपने बॉलीवुड सफर पर एक किताब लिखने पर विचार कर रही हैं, जिसमें वह अपने इस सफर के तमाम उतार-चढ़ावों का उल्लेख करेंगी. उन्होंने साल 2003 में फिल्म‘ बूम’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

The best chauffeur limousine u can order ✨🎈❤️️ back together again with @iamsrk @anushkasharma😍 courtesy the incredible @aanandlrai 🦄#zero

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि कटरीना को अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में अपनी एक्टिंग के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस से जब बॉलीवुड में खुद को संभालने को लेकर सवाल किए गए तो कटरीना ने कहा कि मैंने इसके लिए खुद को तैयार किया. मैं इस पर शायद कभी किताब लिखूं इसलिए अभी इसका जवाब नहीं दूंगी. मैं यकीनन इस पर एक किताब लिख सकती हूं. ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी हिट फिल्म देने वाली अदाकारा ने अपने 15 साल के करियर में कई मुश्किलों का सामना भी किया. कैटरीना कैफ का कहना है कि यह तमाम अड़चने उनके करियर को निखारने में मददगार साबित हुईं.

Lights 📷 …. and pose 💃

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बताते चलें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई विवादों को झेलने के बाद वे आज बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. कटरीना कैफ उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं जिनका बैकग्राउंड फिल्मों से नहीं हैं. फिल्मी बैकग्राउंड नहीं होने के बाद भी आज वे बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस हैं.

@vogueindia

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कहा जा रहा है कि सलमान खान ने ही कटरीना कैफ को बॉलीवुड डेब्यू करवाया था और उन्हीं की वजह से उनका करियर आज इस मुकाम पर है. इंडस्ट्री में उनका नाम सलमान खान के साथ भी जोड़ा जा चुका है. इसके बाद उनका नाम रणबीर कपूर के साथ भी जोड़ा जा चुका है.

Published by Chanchala Verma on 26 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles