नीदरलैंड से आए पार्सल से परेशान हो गई थीं ऐश्वर्या राय बच्चन, निकले थे लाखों रूपए

Get Daily Updates In Email

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी है. ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए एक पार्सल अब मुसीबत बन चुका है. आपको बता दें कि साल 2016 में बैलार्ड पोस्ट ऑफिस में 16 किलोग्राम का एक पार्सल नीदरलैंड से आया था. पार्सल पर ऐश्वर्या राय बच्चन के घर का पता लिखा था. इस पार्सल को लेकर खास बात तो यह है कि पार्सल पर कस्टम विभाग की मुहर भी लगी थी.

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan (@aishwaryaarai) on

हालांकि, ऐश्वर्या राय को विभाग की ओर से एक लेटर भी भेजा गया, जिसमें लिखा था कि पार्सल खुलने के समय आपका कस्टम ऑफिस में उपस्थित होना अनिवार्य है. जिस समय यह पार्सल उनके घर आया था उस समय वे फिल्म ‘जोधा-अकबर’ की शूटिंग के लिए जयपुर गई हुई थी.

बता दें कस्टम विभाग के अधिकारियों ने ऐश्वर्या राय की गैर मौजूदगी में यह पार्सल खोला तो और वे हैरान रह गए, क्योंकि पार्सल में कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान और गैजेट्स थे, इसके साथ ही एक शर्ट में विदेशी मुद्रा (यूरो) भी थी और उस समय उस विदेशी मुद्रा की कीमत भारत में करीब 13 लाख रुपए थी. इतनी विदेशी मुद्रा मिलने के कारण कस्टम विभाग ने ऐश्वर्या राय को सफाई देने का नोटिस जारी कर दिया. एक्ट्रेस के वकील गिरीश कुलकर्णी ने बताया कि पार्सल भेजने वाले का नाम है अविनिश्नर, हालांकि ऐश्वर्या पार्सल भेजने वाले को नहीं जानती हैं, वह यह भी नहीं जानती हैं कि पार्सल क्यों भेजा गया है.

इसके बाद ऐश्वर्या राय अपनी मां और वकील के साथ कस्टम अधिकारियों से मिलने भी पहुंची थीं. सफाई देते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा था कि वे आईफा अवॉर्ड के लिए वह नीदरलैंड गई जरूर थीं, लेकिन वह पार्सल भेजने वाले को नहीं जानती हैं और न ही उस शख्स से उनका कोई लेना-देना है. ऐश्वर्या राय की सफाई सुनने के बाद कस्टम विभाग के अधिकारियों को उनकी बात पर विश्वास हुआ और उन्होंने अभिनेत्री को क्लीन चिट दे दी थी.

Have a nice day!♥️

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan 🔵 (@_aishwaryaraibachchan) on

वर्क प्लेस की बात करें तो एक्ट्रेस लंबे समय के बाद फिल्म ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर के साथ दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी लीड रोल में हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles