IPL की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉरमेंस के लिए रणवीर सिंह ने की 5 करोड़ की मांग

Get Daily Updates In Email

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक अवार्ड शो में परफॉरमेंस के लिए करोड़ो रुपए की मांग की थी जिसे लेकर वे सुर्खियों में आई थीं. ऐसा ही कुछ इस बार रणवीर सिंह ने भी किया है. बता दें कि रणवीर सिंह वैसे तो बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं लेकिन फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद उनकी फैन फ़ॉलोइंग में और भी इजाफा हुआ है.

👓 @carrera @carreraindia

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

एक्टर को लेकर यह खबर आ रही है कि वे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें सीजन की ओपनिंग सेरिमनी में परफॉर्म करने जा रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने बहुत बड़ी रकम की मांग की है. बता दें कि IPL के अगले सीजन की शुरुआत 7 अप्रैल 2018 से होने वाली है. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा.

Courtesy

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस ओपनिंग सेरिमनी में 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए रणवीर को 5 करोड़ रुपये की फीस दी जाएगी. सूत्रों के मुताबिक, रणवीर की देशभर में और हर उम्र वर्ग अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसी कारण ऑर्गनाइजर्स को लगा कि IPL की ओपनिंग सेरिमनी में परफॉर्म करने के लिए रणवीर सबसे अच्छा ऑप्शन हैं.

Courtesy

वर्क प्लेस की बात करें तो ‘पद्मावत’ की सफलता का जश्न मनाने के बाद अब रणवीर अपनी अगली फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.  फिल्म को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म की रिलीज़ डेट 14 फरवरी 2019 तय की गई है. इस फिल्म के अलावा उनके पास एक और फिल्म है ‘सिंबा’. इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म में रणवीर लीड रोल में होंगे और उनके साथ फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को कास्ट किया गया है.

अपनी फिल्मों के अलावा वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बार चर्चा में रहते हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles