प्राइवेट सेरेमनी में हुई आकाश अंबानी की सगाई, श्लोका ने पहनी 78 हजार की ड्रेस

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी को लेकर कुछ दिनों से खबरें आ रही थी और अब यह खबर आ रही है कि गोवा में प्राइवेट सेरेमनी के दौरान उनकी सगाई की गई है. बता दें आकाश अंबानी की सगाई हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ हुई है.

श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. आकाश और श्लोका दोनों एक साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़ते थे. सगाई के बाद दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज़ में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ उनके पापा मुकेश अंबानी और मम्मी नीता अंबानी भी दिखाई दे रहे हैं. इस फंक्शन में सभी कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे. साथ ही सभी बेहद खुश भी नजर आ रहे हैं.

#akashambani

A post shared by Akash Ambani (@ambani_akash) on

अब एक तरह अंबानी के बेटे हों और दूसरी तरह हिरा व्यापारी की बेटी हो तो पार्टी, ड्रेस, सेलिब्रेशन सब कुछ तो शानदार होना बनता ही है. अपनी लाइफ के स्पेशल डे पर आकाश अंबानी ट्राउजर और ब्लेजर पहने नजर आए वे इस ड्रेस में बहुत हैंडसम लग रहे थे तो वहीं उनकी होने वाली दुल्हन श्लोका मेहता ग्रे कलर के रोज़ बॉर्डर गाउन पहले नजर आईं. बताते चलें कि श्लोका मेहता का ये गाउन ब्रिटिश लेबल नीडल एंड थ्रेड का है और इस गाउन की कीमत है £850 यानी 78,137 रूपए है.

Courtesy

आपको बता दें कि श्लोका के ड्रेस को लेकर उसकी प्राइस तो अहम है हि लेकिन आप यह बात सुनकर हैरान रह जाएंगे कि श्लोका का यह ड्रेस उनसे पहले भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस पहन चुकी हैं. बताते चलें कि साल 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में यही ड्रेस पहनी थी. बस अंतर इतना था कि उनकी ड्रेस का कलर ब्लैक था.

Hello😍

A post shared by Makeup Artist Puneet B Saini (@puneetbsaini) on

अपने बेटे की सगाई में नीता अंबानी ने ऑफ व्हाइट एथनिक ड्रेस पहनी थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक और आकाश के पिता मुकेश अंबानी हाफ स्लीव्स चेक शर्ट में नजर आए. इन सभी के अलावा मुकेश अंबानी की मम्मी यानि आकाश अंबानी की दादी कोकिलाबेन पिंक कलर की साड़ी पहले नजर आईं.

Courtesy

Published by Chanchala Verma on 26 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles