सनी सिंह बनना चाहते हैं अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह

Get Daily Updates In Email

बॉक्स ऑफिस पर कुछ दिनों पहले ही रिलीज की गई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने अच्छा बिज़नेस किया है. फिल्म में यूथ को टारगेट किया गया था और इसके साथ ही दोस्ती और प्यार का तड़का भी लगाया था. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म को लवरंजन ने बनाया है जबकि स्टार्स के रूप में हमने इस फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना नजर आए हैं. फिल्म ने 100 करोड़ से भी अधिक कमाई की है और इसके चलते ही यह साल की सबसे बड़ी फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल हो गई है.

यह तो हुई फिल्म की कमाई की बात, अब बात करें फिल्म के किरदारों की तो सभी किरदारों को लोगों ने काफी पसंद किया है. कार्तिक आर्यन इससे पहले आई फिल्मों ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा-2’ में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. तो वहीँ नुसरत भरुचा को भी हम तीनों ही फिल्मों में देख चुके हैं.

वहीँ बात करें सनी सिंह की तो उन्हें हमने प्यार का पंचनामा-2 में भी देखा है. सनी ने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में भी काफी अच्छा अभिनय किया है जिसकी सभी ने काफी तारीफ की है. वे कई फैंस के फेवरेट भी बन चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी किसकी तरह बनना चाहते हैं. नहीं ना! तो चलिए हम बताते हैं.

दरअसल हाल ही में सनी ने एक इंटरव्यू के दौरन यह कहा है कि वे बॉलीवुड में लम्बी पारी खेलना चाहते हैं. इसके साथ ही बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा है कि वे फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार और अजय देवगन को अपना रोल मॉडल मानते हैं. सनी ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि एक दिन वे अक्षय और अजय की तरह बनना और नाम कमाना चाहते हैं.

Published by Hitesh Songara on 26 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles